8 दिनों तक बंधक बनाकर महिला से गैंगरेप, 11 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
Mewat News in Hindi

8 दिनों तक बंधक बनाकर महिला से गैंगरेप, 11 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
प्रतीकात्मक फोटो

पीड़ित महिला ने बताया कि 4 मार्च को आरोपी उसे पिनगवां में छोडकर भाग गये. किसी तरह उसने घर पहुंचकर परिजनों को घटना की जानकारी दी.

  • Share this:
पुन्हाना थाने के क गांव में एक महिला का उसके मायके से अपहरण कर गुरुग्राम और गाजियाबाद में बंधक बनाकर उसके साथ आठ दिनों तक गैंगरेप करने का मामला प्रकाश में आया है. पुलिस ने पीड़ित महिला के शिकायत पर 11 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है मेडिकल जांच में रेप की पृष्टि की गई है. पुलिस ने मेजिस्ट्रेट के सामने पीड़िता के बयान दर्ज किये है.

पुलिस में दी शिकायत में पीडित महिला ने बताया कि वह शादीशुदा है. पिछले दिनों मायके आई हुई थी. 24 फरवरी की रात 2 बजे जमशेद, सरीफ, और साहब उसके कमरे में जबरदस्ती में घुस आये, जिन्होंने मुंह में कपड़ा ठूंसकर मुंह बंद कर दिया और एक गाड़ी में अपहरण कर गुरुग्राम ले गए, जहां उसे एक कमरे में ले जाकर रखा गया.

इस कमरे में उनके अन्य साथी भी मौजूद थे. वहां सभी 11 लोगों ने मिलकर उसके साथ बारी-बारी रेप की वारदात को अंजाम दिया और दूसरे दिन उसे गाजियाबाद ले गए. पीड़िता ने बताया कि वहां भी सभी ने मिलकर उसके साथ बार-बार रेप किया.



पीड़ित महिला ने बताया कि  4 मार्च को आरोपी उसे पिनगवां में छोडकर भाग गये. किसी तरह उसने घर पहुंचकर परिजनों को घटना की  जानकारी दी. तबीयत ठीक नहीं होने की वजह से उसने तुरंत पुलिस को जानकारी नहीं दी. 9 मार्च को उसने पुलिस को अवगत कराया. मामले की जांच अधिकारी राजकलां ने बताया कि पीड़िता के बयान पर 11 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पीडिता के 164 के बयान कराकर मेडिकल परीक्षण कराया गया, जहां रेप की पुष्टि होना मिला है, जल्द ही सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
ये भी पढ़ें:-

जींद उपचुनाव में वोट नहीं देने पर सांसद राजकुमार सैनी ने कार्यकर्ता को कहे अपशब्द

लोकसभा चुनाव के कार्यक्रम पर पड़ेगा पाकिस्‍तान से तनाव का असर, चुनाव आयोग ने दिया ये जवाब

समझौता एक्सप्रेस ब्लास्ट: 14 मार्च को फैसला सुनाएगी NIA अदालत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज