लाइव टीवी

आढ़ती पर हमला कर बदमाशों ने लूटे डेढ़ लाख रुपये, जांच में जुटी पुलिस

Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: November 5, 2019, 5:29 PM IST
आढ़ती पर हमला कर बदमाशों ने लूटे डेढ़ लाख रुपये, जांच में जुटी पुलिस
नूंह में आढती से लूट

धर्म सिंह के सिर पर हमला कर उसे चोट पहुंचाकर बैग ले जाने में कामयाब रहे. जैसे ही धर्म सिंह के साथ हुई घटना की जानकारी परिजनों और शहरवासियों को लगी तो पुलिस अधिकारियों को फ़ोन किया गया.

  • Share this:
नूंह. शहर में तड़के अज्ञात बदमाशों द्वारा आढ़ती से बैग छीनकर डेढ़ लाख रुपये लूट (Loot) की घटना को अंजाम देने का मामला सामने आया है. घटना सुबह करीब साढ़े पांच बजे की बताई जा रही है. गनीमत यह रही की पूरी घटना सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गई पुलिस (Police) को मामले की शिकायत मिल चुकी है. पुलिस मामला दर्ज कर जल्द आरोपियों को गिरफ्तार (Arrest) करने की बात कह रही है.

जानकारी के मुताबिक पत्रकार अनिल कुमार के पिता सब्जी मंडी नूंह में आढ़ती हैं. रोजाना की तरह धर्मं सिंह पुत्र कुंदन लाल निवासी वार्ड नंबर पांच सब्जी मंडी  दुकान नंबर 17 पर सुबह साढ़े पांच बजे बैग में नकदी व कागजात लेकर जा रहे थे. धर्म सिंह जैसे ही बड़ी मस्जिद की गली के पास पहुंचे तो बाइक पर सवार होकर आये तीन अज्ञात बदमाशों ने बैग हाथ छीनने की कोशिश की.

इस दौरान धर्म सिंह के सिर पर हमला कर उसे चोट पहुंचाकर बैग ले जाने में कामयाब रहे. जैसे ही धर्म सिंह के साथ हुई घटना की जानकारी परिजनों और शहरवासियों को लगी तो पुलिस अधिकारियों को फ़ोन किया गया. सिटी थाना एसएचओ जगराम, सदर थाना एसएचओ महेंद्र सिंह के अलावा डीएसपी मुख्यालय अनिल कुमार घटनास्थल पर पहुंच गए.

पुलिस अधिकारियों ने घटना स्थल का जायजा लिया. एसएचओ जगराम सिटी थाना नूह ने कहा कि सीसीटीवी की मदद से जल्द आरोपी पुलिस गिरफ्त में होंगे. उन्होंने कहा कि पीसीआर, राइडर गश्त के अलावा पैदल गश्त भी शहर में बढ़ाई जाएगी ताकि इस तरह की घटनाओं से निजात मिल सके. जहां तक घायल आढ़ती धर्म सिंह की बात करें तो उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है, जिनका इलाज नल्हड मेडिकल कॉलेज में चल रहा है.

नया नहीं मामला

शहर में बदमाशों की लूट का यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी शिकायतकर्ता अनिल कुमार पत्रकार में चचेरे भाई संजय कुमार के साथ भी इसी जगह पर गत 9 अगस्त 2018 को नकदी छीनने के साथ-साथ जानलेवा हमला हुआ था. बीते साल हुई इस घटना में भी अभी तक पुलिस के हाथ किसी बदमाश की गर्दन तक नहीं पहुंचे हैं. जिसको लेकर आढ़तियों में नाराजगी देखने को मिल रही है.

ये भी पढ़ें- आज विश्व को प्यार-मोहब्बत और शांति की बहुत जरूरत है: एक्टर अली खान
Loading...



News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेवात से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 5, 2019, 5:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...