क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाते 6 गिरफ्तार, 11 मोबाइल और 1.60 लाख नकद जब्त

भारत और न्यूजीलैंड के बीच बुधवार को खेले जा रहे मैच के दौरान फिरोजपुर झिरका शहर में क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाते 6 लोग गिरफ्तार किए गए. इनसे 11 मोबाइल और 1.60 लाख नकद पुलिस ने जब्त किए.

News18 Haryana
Updated: July 11, 2019, 11:06 PM IST
क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाते 6 गिरफ्तार, 11 मोबाइल और 1.60 लाख नकद जब्त
पुलिस के हत्थे चढ़े 6 सटोरिए
News18 Haryana
Updated: July 11, 2019, 11:06 PM IST
विश्व कप क्रिकेट 2019 में भारत और न्यूजीलैंड के बीच बुधवार को खेले जा रहे मैच के दौरान फिरोजपुर झिरका शहर में क्रिकेट के नाम पर जुआ का अड्डा चलाने वाले 6 लोगों को पुलिस ने मौके से गिरफ्तार किया. फिरोजपुर झिरका के डीएसपी सुनील कादयान के नेतृत्व में की गई छापेमारी के दौरान मौके से 11 मोबाइल फोन के अलावा 1लाख 60 हजार 252 रुपए नकदी के अलावा रजिस्टर, सेट टॉप बॉक्स, दो एलईडी, रिमोट इत्यादि सामान जब्त किए गए. क्रिकेट मैच के दौरान सट्टा लगाने वाले लोगों पर नूंह पुलिस की इसे अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई मानी जा रही है.

गिरफ्तार सटोरियों को जीप में बैठाकर ले जाती पुलिस


डीएसपी सुनील कादयान फिरोजपुर झिरका का कहना है कि आगे भी ऐसी कार्रवाई जारी रहेगी. किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा. सभी लोगों को स्थानीय अदालत में पेश किया गया. पकड़े गए लोगों में हरियाणा के अलावा उत्तर प्रदेश और राजस्थान के भी लोग भी हैं. पूछताछ के दौरान आरोपियों ने अपने नाम नसीर खान , इस्लाम , लुकमान, बाबू खान , मकसूद और हकमुद्दीन बताए हैं.

ये भी पढ़ें- 'जश्न मनाने वाले कश्मीरी भूखे मरेंगे तब आएगी अकल ठिकाने'

ट्रेन का इंतजार कर रही नाबलिग से होमगार्ड जवानों ने किया रेप 


मेवात के इस इंजीनियरिंग कॉलेज में ली जाती है सबसे कम फीस

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 11, 2019, 11:06 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...