नूंह में घर में घुसकर महिलाओं से छेड़छाड़ और उपद्रव करने के मामले में 8 गए जेल

नूंह में एक व्यक्ति के घर में घुसकर महिलाओं से छेड़छाड़ करने और शहर में उपद्रव करने के मामले में मेवली गांव के आठ लोगों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया.

Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: August 28, 2019, 7:45 AM IST
नूंह में घर में घुसकर महिलाओं से छेड़छाड़ और उपद्रव करने के मामले में 8 गए जेल
नूंह में उत्पात मचाते गांव से आए लोग
Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: August 28, 2019, 7:45 AM IST
नूंह शहर में हुए उपद्रव के बाद नूंह पुलिस ने मेवली गांव के 8 आरोपियों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया. पुलिस शेष आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है. पुलिस ने चार अलग-अलग मामलों में दर्जनों लोगों को नामजद किया है, इसके साथ ही बड़ी संख्या में अन्य लोगों पर भी केस दर्ज किया गया है. न्यायिक हिरासत में जेल भेजे गए आठ आरोपियों की पहचान शकील, तारीफ, कबीर, जाहुल, नाहिद, राशिद, शकील व तारीक के रूप में हुई है.

महेन्दर सिंह, थाना प्रभारी, नूंह ने दी पूरी घटना की जानकारी 


मेवली गांव के लोगों ने मचाया था शहर में उत्पात 

सालाहेड़ी गांव के लोगों द्वारा मेवली गांव के एक व्यक्ति से झगड़ा होने की सूचना के बाद मेवली गांव से नूंह पहुंचे करीब 150 लोगों ने शनिवार को शहर में उत्पात मचाया था. पुलिस ने चार शिकायतों पर मेवली गांव के कई नामजद और अज्ञात लोगों के खिलाफ शनिवार देर शाम केस दर्ज किया. इन शिकायतों में छेड़छाड़, मारपीट, लूटपाट, तोड़फोड़ सहित अन्य आरोप शामिल हैं. शहर के वार्ड 6 निवासी सिराजुद्दीन  ने मेवली गांव के लोगों के खिलाफ दो मुकदमें दर्ज कराए हैं. पहली शिकायत पर घर में घुसकर महिलाओं के साथ छेड़छाड़ व मारपीट का मामला दर्ज हुआ है. इस मामले में पुलिस ने मेवली गांव के 5 नामजद आरोपी अकबर, नासिर, जान मोहम्मद, शाकिर, राशिद सहित करीब 40 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है.

वाहन तोड़ने और 40 तोला सोना लूटने का भी है आरोप 
सिराजुद्दीन की दूसरी शिकायत पर घर में घुसकर मारपीट करने, वाहन तोड़ने, 40 तोला सोना लूटने का केस दर्ज किया गया है. पुलिस ने इस मामले में मेवली गांव के 8 नामजद आरोपी शकील, तारीफ , कबीर, जाहुल , नाहिद , राशिद , शकील पुत्र हामिद और तारीक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. तीसरा मुकदमा वार्ड 6 निवासी साकिर पुत्र अख्तर की शिकायत पर दर्ज हुआ है. शिकायत में नूंह के  सिटी केयर हॉस्पिटल में घुसकर मेवली गांव के लोगों द्वारा मारपीट करने, नर्स के साथ छेड़छाड़ और अस्पताल में तोड़फोड़ करने की बात कही है. पुलिस ने इस मामले में मेवली गांव के 19 नामजद आरोपियों शकील, तारीफ, कबीर, जाहुल, नाहिद , राशिद, शकील, तारीक, इकबाल, शाकिर , ताहिर, जाहुल, नसीम, वहीद , खल्ली , शकील, अशर खान , पल्लम व अकबर सहित 60 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है.

दुकान में घुसकर मारपीट और लूटपाट का भी है आरोप
Loading...

चौथा मुकदमा सालाहेड़ी गांव के मोसिम की शिकायत पर मारपीट करने व लूटपाट करने का हुआ है. पुलिस ने मोसिम की शिकायत पर दुकान में घुसकर मारपीट करने, सामान तोड़ने, मोबाइल व 1 लाख 80 हजार रुपए लूटने का केस दर्ज किया है.

ये भी पढ़ें- रिश्वतखोरी: STF ने किया दादरी टीआई समेत 3 को गिरफ्तार

फार्मासिस्ट हड़ताल: मरीजों ने कर्मचारियों पर उतारा गुस्सा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेवात से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 28, 2019, 7:45 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...