छात्रा से छेड़छाड़ बाद दो पक्ष भिड़े, 7 की गिरफ्तारी बावजूद ग्रामीणों ने जड़ा स्कूल में ताला

नूंह जिले के रोजकामेव थाना क्षेत्र के बारोटा गांव के स्कूल में 11 क्लास की छात्रा से छेड़छाड़ के बाद दो पक्षों के लोगों में भिड़ंत हो गई. छह लोग घायल हो गए. छेड़छाड़ की इस घटना के विरोध में सोमवार को ग्रामीणों ने स्कूल में ताला जड़ दिया.

Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: September 9, 2019, 5:42 PM IST
छात्रा से छेड़छाड़ बाद दो पक्ष भिड़े, 7 की गिरफ्तारी बावजूद ग्रामीणों ने जड़ा स्कूल में ताला
छेड़छाड़ की घटना के विरोध में स्कूल के गेट पर तालाबंद कर धरने पर बैठे लोग
Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: September 9, 2019, 5:42 PM IST
नूंह. जिले के रोजकामेव थाना क्षेत्र के बारोटा गांव के गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल (Government  Senior Secondary School) में गत शनिवार को 11वीं कक्षा की छात्रा के साथ 12 क्लास के छात्रों ने छेड़खान (molesting) की. इस मामले में 7 आरोपी अरेस्ट (arrested) हो चुके हैं और आरोपी छात्रों (students)के नाम स्कूल से काट दिए गए हैं. बावजूद इसके नाराज ग्रामीणों (villagers) ने शनिवार-रविवार की छुट्टी के बाद सोमवार की सुबह जैसे ही स्कूल खुला मुख्य दरवाजे पर ताला जड़(locked) दिया और धरने पर बैठ गए. अध्यापकों (teachers)और छात्रों को स्कूल में प्रवेश नहीं करने दिया. इसे देखते हुए स्कूल और गांव से लेकर चौक तक पुलिस की तैनाती कर दी गई. इस मामले को लेकर दर्ज मुकदमे में उदाका गांव के नामजद लोग भूमिगत हो चुके हैं. स्कूल के बाहर बैठे बारोटा गांव के लोगों के साथ भाजपा जिलाध्यक्ष सुरेंदर देशवाल, जेजेपी नेता योगेश शर्मा, भाजपा एससी सेल के जिलाध्यक्ष योगेश तंवर सहित कई लोग दिखाई दिए. डीएसपी मुख्यालय, डीईओ, बीईओ, तहसीलदार और कई थानों के एसएचओ नाराज ग्रामीणों को मनाने पहुंचे लेकिन किसी की बात का कोई असर नहीं दिखा.

टीचर के तबादले और पीसीआर की तैनाती की मांग प्रशासन ने मानी 

धरने पर बैठे ग्रामीणों ने टीचर सहाबुद्दीन को दूसरी जगह तबादला करने की मांग की. साथ ही बहुत सारे छात्रों को भी दूसरे स्कूलों में तबादला करने की मांग की गई, इसके अलावा चौकी स्थापित करने या पीसीआर की तैनाती करने की मांग की गई. इसके अलावा बारोटा चौक पर अवैध खोखे में खोली गई मीट की दुकानों को हटाने की भी मांग की गई. ग्रामीणों की सभी मांगों को स्वीकार कर लिया गया है.

शिक्षा विभाग के अधिकारी ने दिया आरोपी शिक्षक के इस स्कूल में नहीं आने देने का आश्वासन


दोनों पक्ष के बीच चले लाठी- डंडे, 6 हुए घायल 

गौरतलब है कि गत 7 सितंबर को छेड़छाड़ के बाद पीड़ित छात्रा ने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी. जिसके बाद परिजन स्कूल में पहुंचे. स्कूल प्रशासन ने मामले पर संज्ञान लेते छात्रों के नाम काट दिए. स्कूल से नाम काटने पर छात्रों ने इसकी जानकारी अपने उदाका गांव में परिजनों की दी. इसके बाद उदाका गांव से दो गाड़ियों व बाइक पर सवार होकर आए छात्रों के परिजन और पीड़ित छात्रा के परिजन स्कूल के गेट बाहर आपस में भिड़ गए. दोनों ओर से स्कूल गेट के बाहर जमकर लाठी, डंडे बरसे. दोनों पक्षों की ओर से 6 लोग घायल हो गए. रोजकामेव थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को नूंह सीएचसी में भर्ती कराया. छात्रा पक्ष के हितेश, मनीष, अंकित और छात्र पक्ष की ओर इकबाल, अकिल व अजरुद्दीन घायल हैं.

ये भी पढ़ें- स्कूली टीचर पर छात्राओं ने लगाए गंभीर आरोप, बोलीं- करते हैं अश्लील बातें
Loading...

गोहाना: 4 युवकों पर लगे नाबालिग को घर से उठाकर रेप करने का आरोप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेवात से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 9, 2019, 5:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...