युवती को बाइक पर लिफ्ट देने के बाद नशीला पदार्थ सुंघाकर की छेड़खानी, युवक गिरफ्तार

News18 Rajasthan
Updated: August 23, 2019, 9:46 AM IST
युवती को बाइक पर लिफ्ट देने के बाद नशीला पदार्थ सुंघाकर की छेड़खानी, युवक गिरफ्तार
गिरफ्तार किया गया आरोपी युवक

हरियाणा में नूंह मेवात जिले के फिरोजपुर झिरका में एक युवक ने एक युवती को बाइक पर लिफ्ट देने के बाद नशीला पदार्थ सुंघा दिया उसके बाद उसे दूर ले जाकर छेड़खानी करने लगा, युवती के शोर मचाने पर लोगों ने उसे पकड़ा. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
हरियाणा में नूंह मेवात जिले के फिरोजपुर झिरका शहर में दो सुमदाय के युवक-युवती के बीच हुए प्रेम विवाह से उपजा विवाद पूरी तरह शांत भी नहीं हुआ कि शुक्रवार को एक अन्य घटना सामने आ गई. इस बार भी अलग-अलग समुदाय के युवक-युवती के होने के कारण मामले ने अधिक तूल पकड़ा है. डीएसपी अनिल कुमार ने बताया कि कॉलेज छोड़ने के बहाने एक युवक ने एक युवती (young woman) को अपनी बाइक पर बैठाया और उसे नशीला पदार्थ सुंघाकर फिरोजपुर झिरका के शिव मंदिर के पास अरावली की पहाड़ियों में ले गया और उससे छेड़छाड़  (molestation) करने लगा. युवती ने शोर मचाया तो भागते युवक का कुछ लोगों ने पीछा किया. इस बीच युवक बाइक से गिर गया तो लोगों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

इसी थाना क्षेत्र में हुई यह घटना


पुलिस को दी शिकायत में युवती ने बताया कि वह अपने गांव से पुन्हाना कॉलेज के लिए जा रही थी कि गांव के रास्ते में आसिफ नाम का युवक मिला जो उसी तरफ जाने की बात कहकर उसे बाइक पर बैठा लिया. आसिफ राजस्थान के भरतपुर जिले के कामां थाना क्षेत्र के गढ़ बिलग का निवासी है. जिस गांव की युवती है, उसी गांव में आरोपी युवक के मामा रहते हैं और वह वहां आता-जाता रहता है.

लड़की ने कोर्ट में दर्ज कराया बयान 

युवती ने अपने बयान में कहा है कि आसिफ जब छेड़खानी करने लगा तो उसने शोर मचाया. युवक बाइक लेकर भागने लगा तो उसका बैलेंस बिगड़ गया और बाइक पत्थर से जा टकराई. जिसके बाद पास से गुजर रहे लोगों ने लड़की को बचाया और पुलिस को मौके पर बुलाकर युवक को पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने युवक को गिरफ्तार (youth arrested) कर लिया है. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर युवक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस ने लड़की के कोर्ट में बयान भी दर्ज कराए. पुलिस एक तरफ लड़की के कोर्ट में बयान दर्ज करा रही थी तो डीसी - एसपी दोनों समाज के लोगों के साथ बैठक कर रहे थे.

डीसी और एसपी फिरोजपुर झिरका पहुंचे 
कुछ देर में ही यह खबर आग की तरह फैली और थाने के बाहर लोगों की भीड़ जुटने लगी. झिरका में पहले से ही तैनात पुलिस के जवानों की सख्ती और पैनी नजर के चलते विवाद नहीं बढ़ा. कुछ देर बाद आरोपी लड़के का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. खबर तेजी से इलाके में पहुंची और लड़की पक्ष के दर्जनों लोग फिरोजपुर झिरका थाने पहुंचे. मामले की नजाकत को भांपते हुए डीसी पंकज और एसपी संगीता कालिया फिरोजपुर झिरका शहर पहुंच गए. इलाके में शांति बनी रहे इसलिए दोनों पक्षों के लोगों को रेस्ट हाउस फिरोजपुर झिरका में बुलाकर घंटों बात हुई.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भरतपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 23, 2019, 8:22 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...