लाइव टीवी

सिर्फ झूठे वादे करती है भाजपा, कांग्रेस जो कहती है वो करती है: राहुल गांधी

Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: October 14, 2019, 3:59 PM IST
सिर्फ झूठे वादे करती है भाजपा, कांग्रेस जो कहती है वो करती है: राहुल गांधी
राहुल गांधी ने जनता से पूछा- भाजपा के राज में कितने लोगों को नौकरी मिली

राहुल गांधी के इस कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा के चाक-चौबंद इंतजाम देखने को मिल रहे हैं, तो मंच से लेकर रैली स्थल को पूरी तरह तैयार कर दिया गया है.

  • Share this:
नूंह. कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi)हरियाणा (Haryana) के नूंह (Nuh) जिले से अपने चुनावी शंखनाद की शुरुआत करने पहुंचे. गुरुग्राम-अलवर राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित सूबे की सबसे बड़ी आईटीआई मरोड़ा के समीप राहुल गांधी ने एक विशाल जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने भाजपा पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि भाजपा जनता से सिर्फ झूठे वादे करती है.

राहुल गांधी ने कहा कि भाजपा राज में हरियाणा में बेरोजगारी बढ़ी है. इस दौरान उन्होंने जनता से पूछा कि क्या आप लोगों को रोजगार मिला. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि वो हर 10 दिन बात मन की बात करते हैं लेकिन में हरियाणा में काम की बात करने के लिए आय़ा हूं.

जो मैं करता हूं, वो कर के दिखाता हूं

राहुल गांधी ने कहा मैं जो कहता हूं वो कर के दिखाता हूं. हमने राजस्थान, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और पंजाब की जनता से जो वादे किए थे वो पूरी किए. वहीं उन्होंने देख की अर्थव्यवस्था पर कहा कि अगर इसे पटरी पर लाना है तो गरीब, मजदूरों और किसान की जेब में पैसा डालना ही होगा. हम गरीबो की शक्ति की समझते हैं. हम जानते हैं कि अर्थव्यवस्था को कैसे ठीक किया जा सकता है. वहीं उन्होंने जनता से कहा कि हमारे उम्मीदवारों को जिताएं और बेरोजगारी से छुटकारा पाएं.

भी पढ़ें- जानें हरियाणा के सीएम मनोहरलाल ने ऐसा क्या कह दिया जिससे कांग्रेसी तिलमिलाए

जब BJP की सरकार ही नहीं बननी तो उनके घोषणा पत्र टिप्पणी क्या करें: सुखबीर बादल

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेवात से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 14, 2019, 3:55 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...