लाइव टीवी

नौक्षम चौधरी के लिए जनता के बीच पहुंच केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने मांगे वोट

Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: October 18, 2019, 10:33 AM IST
नौक्षम चौधरी के लिए जनता के बीच पहुंच केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने मांगे वोट
जनता के बीच केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह और पुन्हाना से भाजपा उम्मीदवार नौक्षम चौधरी

केंद्रीय मंत्री एवं गुरुग्राम से लोकसभा सांसद राव इंद्रजीत सिंह ने गुरुवार को मेवात जिले के पुन्हाना विधान सभा में बीजेपी प्रत्याशी नौक्षम चौधरी के लिए जनता के बीच पहुंच कर वोट मांगा.

  • Share this:
मेवात. केंद्रीय मंत्री एवं गुरुग्राम से सांसद राव इंद्रजीत सिंह (MP Rao Inderjit Singh) गुरुवार को नूह जिले के पुन्हाना विधानसभा से भाजपा उम्मीदवार नौक्षम चौधरी के लिए वोट मांगने जनता के बीच पहुंचे. राव इंद्रजीत सिंह ने पुन्हाना विधानसभा क्षेत्र (Punhana Assembly Constituency) के बड़े गांव बिसरू में भाजपा उम्मीदवार चौधरी के लिए जनता से वोट देने की अपील की. भीड़ को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री एवं स्थानीय सांसद ने कहा कि 15 वर्षों से वह यहां की जनता के बीच में रह रहे हैं. पहले कांग्रेस के सांसद थे और उसके बाद भारतीय जनता पार्टी (BJP) से लगातार दूसरी बार सांसद बने हैं और केंद्र में मंत्री हैं. उन्होंने कहा कि मतदाताओं को किसी के दवाब व डर में वोट करने की जरूरत नहीं है. यहां वोटिंग के दिन पैरामिलिट्री फोर्सेस और पुलिस पूरी मुस्तैदी के साथ बूथों पर डटे रहेंगे.

नौक्षम चौधरी की जीत से तेजी से होगा  क्षेत्र का विकास

केंद्रीय मंत्री बोले कि नूह जिले के इतिहास में तीन बार महिलाओं को चुनावी मैदान में उतारा गया है लेकिन अभी तक कोई भी महिला जीत दर्ज नहीं कर सकी है. उन्होंने कहा कि दक्षिणी हरियाणा के कई जिलों में नौक्षम चौधरी भाजपा की अकेली महिला उम्मीदवार हैं और विलायत में पढ़कर आई हैं. ऐसे पढ़े - लिखे नौजवानों को विधानसभा में पहुंचाने का अगर काम मतदाता करेंगे तो क्षेत्र का विकास तेजी से होगा. पुन्हाना विकास में काफी पिछड़ा हुआ है, अगर नौक्षम जीत कर जाती हैं तो पुन्हाना का विकास गति पकड़ेगा.

एजाज खान और अख्तर हुसैन के आने से बीजेपी को मिली मजबूती 

राव इंद्रजीत सिंह ने भाजपा समर्थकों को भरोसा दिलाया कि वोटिंग के दिन किसी भी गड़बड़ी पर नजर रखने के लिए वह स्वयं पुन्हाना विधानसभा क्षेत्र के गांव में दौरा करेंगे. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आए एजाज खान और अख्तर हुसैन के साथ भी मैंने काम किया है. इनके भाजपा में आने से भाजपा उम्मीदवार  को मजबूती मिली है और उनकी जीत की राह आसान हो गई है.

चुनावी सभा को संबोधित करतीं पुन्हाना से भाजपा प्रत्याशी नौक्षण चौधरी


भाजपा उम्मीदवार नौक्षम चौधरी ने केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह को दक्षिणी हरियाणा का बब्बर शेर बताते हुए उनकी जमकर सराहना की. उन्होंने कहा कि वे पहली बार उनके लिए इलाके की जनता से वोट की अपील करने आए हैं. उन्हें पूरा भरोसा है कि केंद्रीय मंत्री के आने से उनकी जीत की राह आसान हुई है.
Loading...

ये भी पढ़ें- पीएम नरेंद्र मोदी की रैली में जब उनके साथ खड़ी हुई तो आंखों से निकल पड़े आंसू : नौक्षम चौधरी
अशोक तंवर अब इनेलो के अभय चौटाला और कांग्रेस का भी समर्थन करेंगे, जानिए वजह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेवात से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 18, 2019, 6:59 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...