लाइव टीवी

10th Board Exam: परीक्षा हॉल से उत्तर पुस्तिका लेकर भागा छात्र, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Mewat News in Hindi

Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: March 19, 2020, 2:01 PM IST
10th Board Exam: परीक्षा हॉल से उत्तर पुस्तिका लेकर भागा छात्र, पुलिस ने किया गिरफ्तार
पुलिस गिरफ्त में आरोपी छात्र

आरोपी छात्र (Accused Student) ने पेपर अपने सुपरवाइजर को देने के बजाय उत्तर पुस्तिका (Answer Sheet) को चोरी कर लिया और परीक्षा केंद्र से फरार हो गया.

  • Share this:
नूंह. आईकेएम पब्लिक स्कूल पिनगवां में गत 17 मार्च को हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड की दसवीं की गणित की परीक्षा दे रहे एक छात्र को पुलिस ने गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है. छात्र पर आरोप है कि उसने उत्तर पुस्तिका (Answer Sheet) अपने सुपरवाइजर को देने के बजाय उसे चोरी कर लिया. पिनगवां पुलिस ने इस संदर्भ में जालसाजी सहित विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर लिया है.

पकड़े गए छात्र को कोर्ट में पेश किया जाएगा. जानकारी के मुताबिक आरोपी छात्र निवासी तेड मंगलवार को आईके एम पब्लिक स्कूल पिनगवां में गणित विषय का पेपर देने के लिए आया था. आरोपी छात्र ने पेपर अपने सुपरवाइजर को देने के बजाय उत्तर पुस्तिका को चोरी कर लिया और परीक्षा केंद्र से फरार हो गया. बाद में जब सुपरवाइजर को इस बारे में पता चला तो उन्होंने पिनगवां पुलिस से मामले की शिकायत की.

आरोपी छात्र को कोर्ट में किया जाएगा पेश



पुलिस ने शिकायत मिलते ही आरोपी छात्र के खिलाफ भादस की धारा 420 , 406 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया. मामला संगीन होने के चलते पुलिस ने देर रात ही तेड गांव में दबिश दी और आरोपी छात्र को धर दबोचा. आरोपी छात्र को कोर्ट में पेश करने की पुलिस तैयारी कर रही है. छात्र से उत्तर पुस्तिका बरामद करने के लिए पुलिस पूछताछ कर रही है.



ये भी पढ़ें- Corona Virus: चंडीगढ़ में पहला पॉजिटिव केस मिला, 23 वर्षीय युवती 3 दिन पहले इंग्लैंड से आई थी वापस

ये भी पढ़ें- Corona Effect: चंडीगढ़ का रॉक गार्डन 31 मार्च तक बंद, सुखना लेक को लेकर भी तैयारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेवात से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 19, 2020, 2:01 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading