तीन राज्यों में जीत के बाद कांग्रेस में नई ऊर्जा, हरियाणा में जश्न का माहौल
Mewat News in Hindi

तीन राज्यों में जीत के बाद कांग्रेस में नई ऊर्जा, हरियाणा में जश्न का माहौल
तीन राज्यों में जीत के बाद कांग्रेस में नई ऊर्जा, हरियाणा में जश्न का माहौल

हरियाणा पीसीसी के सदस्य महताब अहमद ने कहा कि एक वर्ष पहले आज ही के दिन राहुल गांधी कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बने थे. इस वर्षगांठ पर कांग्रेसजनों ने राहुल गांधी को बड़ा तोहफा दिया है.

  • Share this:
हरियाणा के नूंह मेवात जिले में प्रदेश कांग्रेस कमेटी (पीसीसी) के सदस्य महताब अहमद ने कहा कि एक वर्ष पहले आज ही के दिन राहुल गांधी कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बने थे. ऐसे में इस मौके पर कांग्रेसजनों ने राहुल गांधी को बड़ा तोहफा दिया है. बता दें कि महताब अहमद पूर्व परिवहन मंत्री आफताब अहमद के छोटे भाई हैं.

महताब अहमद ने कहा कि सेमीफाइनल में कांग्रेस ने तीन राज्यों को जीत लिया है. अब फाइनल वर्ष 2019 की तैयारी है. कांग्रेसजनों में बेहद खुशी है. लोग कांग्रेस की नीतियों और राहुल गांधी की अगुवाई में विश्वास कर रहे हैं. तीन राज्यों को कांग्रेस ने बीजेपी से छीन लिया है. मिठाइयां बांटकर उन्होंने नूंह में खुशी मनाई.

बता दें कि पूर्व परिवहन मंत्री आफताब अहमद ने पहले एमपी तो बाद में राजस्थान में पार्टी ऑब्जर्वर की भूमिका निभाई थी. बहरहाल, पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के शुरुआती रुझानों में ही कांग्रेस की स्थिति मजबूत दिखाई दी, जिस पर हरियाणा के कांग्रेसजन ढोल-नगाड़ों के साथ नाच-गाकर खुशी जाहिर की.



वहीं ओबीसी मोर्चा नेता मुबारिक मलिक ने कहा कि हिंदुस्तान की जनता इस भ्रष्टाचारी सरकार को जड़ से उखाड़ना चाहती है, जिसका सबूत जनता ने तीन राज्यों के चुनाव में दे दिया है. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और राजस्थान में बीजेपी को जनता ने जड़ से उखाड़ फेंका है. अब आने वाला भविष्य कांग्रेस का होगा.
 

ये भी पढ़ें:- मेवात में जमीन दिलाने के नाम पर लाखों की धोखाधड़ी, आरोपी फरार

ये भी पढ़ें:- डिप्थीरिया ने नूंह में ली दो बच्चों की जान  
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading