पिता का आरोप- ससुरालवालों ने कुएं में धकेलकर ली बेटी की जान, पति सहित 6 के खिलाफ FIR दर्ज

News18 Haryana
Updated: September 4, 2019, 12:26 PM IST
पिता का आरोप- ससुरालवालों ने कुएं में धकेलकर ली बेटी की जान, पति सहित 6 के खिलाफ FIR दर्ज
नवविवाहिता के शव को कुएं से बाहर निकालते लोग

एक नवविवाहित महिला की कुएं में गिर कर मौत हो गई. पिता ने आरोप लगाया है कि ससुरालवालों ने कुएं में धकेलकर बेटी की जान ली है. पुलिस ने पति सहित 6 के खिलाफ FIR दर्ज किया है.

  • Share this:
नूंह. जिले के टीकरी गांव में एक नव विवाहिता (newly married woman ) की कुएं में गिरकर मौत (death) हो गई. आरोप है कि विवाहिता को ससुराल (in-laws) पक्ष के लोग दहेज (Dowry)के लिए प्रताड़ित (Torture) करते थे और दहेज नहीं लाने पर उसे कुएं में गिराकर मारा (Killed by pushing in well) गया है. पुलिस ने उस महिला के पति, सास और ससुर सहित छह लोगों के खिलाफ दहेज हत्या कानून की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज (Case Registered) कर लिया है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है, दोषी पाए जाने वाले आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा. खरखड़ी नौगांव निवासी मृत महिला के पिता सूबेदार ने पुलिस थाने में दर्ज कराई गई शिकायत में कहा है कि उनकी बेटी जमशीदा का विवाह एक वर्ष पूर्व टीकरी गांव निवासी सपात के साथ हुआ था. शादी के बाद से ही ससुराल पक्ष के लोग उसकी बेटी को दहेज के लिए प्रताड़ित कर रहे थे.

पुन्हाना के डीएसपी अशोक कुमार ने छह लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज होने की दी जानकारी


बेटी की कुएं में गिरकर मौत होने की पिता को भेज दी सूचना 

बीते दिन उन्हें सूचना दी गई कि उनकी बेटी की कुएं में गिरकर मौत हो गई है. शिकायत में पीड़िता के पिता सूबेदार ने बताया कि उसकी बेटी को दहेज की मांग पूरी नहीं होने के कारण ससुराल पक्ष के लोगों ने कुएं में गिराकर मारा है. पुलिस ने शिकायत के आधार पर मृत महिला के पति, उसकी सास और ससुर सहित परिवार के छह लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस के मुताबिक मामले की जांच कर आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार किया जाएगा.

(रिपोर्ट- के.के. मेव)

ये भी पढ़ें- 1135 पेटी अवैध शराब जब्त, दो गिरफ्तार और 3 की तलाश में है पुलिस

CRPF भर्ती घोटाला: चार मुन्ना भाई गिरफ्तार और 413 के खिलाफ कार्रवाई शुरू

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेवात से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 4, 2019, 11:24 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...