नूंह नगरपालिका को मिला कार्यवाहक प्रधान, वाइस चेयरमैन सद्दाम ने ईद से पहले बांटी मिठाई

सप्ताह भर राजनीतिक उठापटक के बाद नूंह नगरपालिका को अंतत: कार्यवाहक प्रधान मिल गया. वाइस चेयरमैन सद्दाम ने ईद से पहले मिठाई बांटी और विकास के लिए सबको साथ लेकर चलने का वादा किया.

Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: June 3, 2019, 7:02 PM IST
Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: June 3, 2019, 7:02 PM IST
सप्ताह भर राजनीतिक उठापटक के बाद नूंह नगरपालिका को सोमवार को कार्यवाहक प्रधान मिल गया. नूंह नगरपालिका के वाइस चेयरमैन सद्दाम हुसैन ने कार्यवाहक अध्यक्ष के तौर पर कामकाज संभाल लिया. कामकाज संभालते ही उन्होंने मिठाई बांटकर ख़ुशी मनाई. सद्दाम हुसैन को ईद की ख़ुशी के अवसर पर यह अवसर मिला है. सद्दाम हुसैन के समर्थक इससे बहुत खुश हैं. सद्दाम हुसैन वार्ड नंबर दो से पार्षद हैं और निलंबित चेयरपर्सन सीमा सिंगला गुट के ही माने जाते हैं.

सभी को साथ लेकर चलने की करेंगे कोशिश 

नवनियुक्त कार्यवाहक अध्यक्ष सद्दाम हुसैन ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि वे सभी साथी पार्षदों को साथ लेकर जिला प्रशासन और नगरपालिका प्रशासन के अधिकारियों के सहयोग से नूंह शहर के विकास में चार चांद लगाने की भरपूर कोशिश करेंगे. उन्होंने कहा कि जो साथी पार्षद किसी वजह से नाराज चल रहे हैं उनसे भी बात होगी, उनको साथ लेकर चलेंगे. शहर के लोगों ने सभी 13 पार्षदों को वोट देकर इसलिए जिताया था कि वे अपने-अपने वार्ड का विकास कराएंगे.

नूंह की चेयरपर्सन सीमा सिंगला हो गई हैं निलंबित 

ध्यान रहे कि कुछ पार्षद पतियों की शिकायत पर नगरपालिका नूंह की चेयरपर्सन सीमा सिंगला को विकास कार्यों में गड़बड़झाले के चलते स्थानीय शहरी निकाय विभाग के महानिदेशक समीर पाल सरो ने गत 27 मई को निलंबित कर दिया था. महानिदेशक के इस फैसले से नूंह शहर की राजनीतिक गतिविधियां तेज हो गई थीं. सप्ताह भर से चली आ रही उठापटक के बाद नपा नूंह को कार्यवाहक चैयरमेन सद्दाम हुसैन के रूप में मिल ही गया.

ये भी पढ़ें- प्रदेश में शीघ्र निकाली जाएंगी 30 हजार से अधिक नौकरियां: कृष्ण बेदी
भूपेंद्र हुड्डा ने माना, मोदी लहर के चलते हारे लोकसभा चुनाव

Loading...

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेवात से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 3, 2019, 7:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...