Assembly Banner 2021

Video : शादी के लिए रखे 80 हजार रुपए नगद और जेवरात चोरी, सीसीटीवी कैमरे में कैद घटना

भारी-भरकम संदूक को उठाकर ले जाता चोर

भारी-भरकम संदूक को उठाकर ले जाता चोर

नूंह में देर रात एक मकान में नगदी व जेवरात चोरी होने का मामला सामने आया है. चोरी की यह घटना वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. सीसीटीवी कैमरे में व्यक्ति साफ तौर पर संदूक को ले जाता हुआ दिखाई दे रहा है. घटना की सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और सीसीटीवी कैमरो की फुटैज व पीड़ित की शिकायत पर जांच में जुटी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 27, 2021, 8:59 PM IST
  • Share this:
नूंह में देर रात एक मकान में नगदी व जेवरात चोरी होने का मामला सामने आया है. चोरी की यह घटना वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच में जुटी है. पीड़ित ने बताया कि मार्च माह में उनके परिवार में दो लड़कों की शादी है, जिसकी तैयारियों को लेकर घर में काम चल रहा था. उन्होंने बताया कि बीती रात घर के सभी सदस्य काम करने के बाद थक कर सोए हुए थे.

Youtube Video


सीसीटीवी में कैद हुआ चोर



पीड़ित सोनू ने बताया कि सवेरे होने पर जब उन्हें कुछ पैसों की जरूरत पड़ी तो वह उन्होंने अपनी संदूक से रुपए लेने गए लेकिन उनका संदूक वहां से गायब था. जिसकी उन्होंने अपने स्तर पर खोजबीन की लेकिन कोई सुराग नहीं मिला तो वह पड़ोसी के घर पर गए जहां पर उन्हें सीसीटीवी कैमरों के माध्यम से पता चला कि रात करीब 12:30 बजे एक अज्ञात व्यक्ति उनके घर के अंदर प्रवेश करता है और थोड़ी देर बाद अपने सर पर भारी-भरकम संदूक को लेकर निकल रहा है. सोनू का कहना है कि संदूक में 80 हजार रुपए नगद, दो सोने की अंगूठी, 2 जोड़ी पायल, 2 जोड़ी कानों की झुमकी, एक मंगलसूत्र सहित काफी कीमती और जरूरी सामान रखा हुआ था. जिन्हें अज्ञात व्यक्ति चुरा कर ले गया है. सीसीटीवी कैमरे में व्यक्ति साफ तौर पर संदूक को ले जाता हुआ दिखाई दे रहा है. घटना की सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और सीसीटीवी कैमरो की फुटैज व पीड़ित की शिकायत पर जांच में जुटी है.
ये भी पढ़ें- Canara Bank मैं सुरंग बनाकर चोरी का प्रयास, CCTV में कैद

सामने से आ रहे हाथी को देख लड़की बोली- अरे कुछ नहीं होगा, Chill और फिर...
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज