नूंह: लूट और डकैती का इनामी बदमाश गिरफ्तार, कोरोना टेस्ट के बाद कोर्ट में किया जाएगा पेश
Mewat News in Hindi

नूंह: लूट और डकैती का इनामी बदमाश गिरफ्तार, कोरोना टेस्ट के बाद कोर्ट में किया जाएगा पेश
पुलिस गिरफ्त में आरोपी बदमाश

पूछताछ पर आरोपी हसब ने बताया की वह थाना फिरोजपुर झिरका के मुकदमा नंबर 324/2010 में काफी समय से फरार चल रहा है और उसमे उद्घोषित अपराधी है.

  • Share this:
नूंह. प्रबंधक थाना फिरोजपुर झिरका उप-निरीक्षक सत्यप्रकाश के नेतृत्व में गठित टीम ने 5 हजार रुपये के ईनामी व उद्घोषित अपराधी हसब को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है. यह जानकारी पीआरओ कृष्ण कुमार ने पत्रकारों को दी. जानकारी अनुसार प्रबंधक थाना सत्य प्रकाश के नेतृत्व में गठित टीम ने मुखबिर की सुचना पर 5000 रुपये के ईनामी व उद्घघोषित अपराधी हसब पुत्र ईब्बू निवासी आलीमेव जिला पलवल को पुन्हाना बस स्टैंड के नजदीक से काबू किया.

5 हजार रुपये का इनामी बदमाश

गत 5 अगस्त को पुलिस को गुप्त सुचना मिली की हसब पुत्र ईब्बू निवासी आलीमेव जो थाना फिरोजपुर झिरका के एक मुकदमे में भगौड़ा अपराधी है व जिला अलवर (राजस्थान) पुलिस का  5000 रुपये का इनामी बदमाश है. किसी काम से पुन्हाना बस स्टैंड के पास आया हुआ है. इसी सुचना पर सहायक उप -निरीक्षक अमर सिंह के नेतृत्व में एक टीम गठित करके गुप्तचर द्वारा बताये अनुसार दबिश देकर हसब  को काबू किया.



आरोपी का करवाया जाएगा कोरोना टेस्ट
पूछताछ पर आरोपी हसब ने बताया की वह थाना फिरोजपुर झिरका के मुकदमा नंबर 324/2010 में काफी समय से फरार चल रहा है और उसमे उद्घोषित अपराधी है. जिसको उपरोक्त मुकदमा में गिरफ्तार करके गहनता से पूछताछ की गई. पूछताछ पर आरोपी हसब ने उपरोक्त मुकदमा से अतिरिक्त एक लूट का मुकदमा थाना तावडू और एक डकैती का मुकदमा थाना ताहेला जिला अलवर राजस्थान में अपने खिलाफ दर्ज होना बताया.  जांच पर थाना ताहेला जिला अलवर राजस्थान के मुकदमा नंबर 155/2006 में पुलिस अधीक्षक अलवर से आरोपी हसब उपरोक्त पर 5000 रुपये का ईनाम घोषित पाया गया. आरोपी का कोविड-19 टेस्ट करवाया गया, जिसकी रिपोर्ट आने उपरांत आरोपी को अदालत में पेश किया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज