हरियाणा-राजस्थान सीमा पर मुठभेड़, पुलिस पर गोली चलाकर बदमाश हुए फरार
Mewat News in Hindi

हरियाणा-राजस्थान सीमा पर मुठभेड़, पुलिस पर गोली चलाकर बदमाश हुए फरार
नूंह की सीआईए तावडू पुलिस, जिसका एक सिपाही बदमाशों से मुठभेड़ में हो गया घायल

डीएसपी पुन्हाना ने बताया किलूट, चोरी, गोतस्करी, गोहत्या जैसे अपराधों को अंजाम देने वाले बदमाशों की सूचना सीआईए तावडू पुलिस को लगी. पुलिस और बदमाशों का खेड़ला पुन्हाना पुल के पास आमना-सामना हो गया. इसमें एक सिपाही को गोली लगी है.

  • Share this:
नूंह की सीआईए तावडू पुलिस से मुठभेड़ के बाद बदमाश एक सिपाही को गोली से घायल कर फरार हो गए. सिपाही नरेश कुमार को मुठभेड़ के दौरान गोली लगी है जो फिलहाल खतरे से बाहर बताया जा रहा है. मुठभेड़ खेड़ला पुन्हाना के पुल के पास हुई या राजस्थान की सीमा में सबलाना गांव में, इसे लेकर अभी पेंच फंसा है. डीएसपी पुन्हाना अशोक कुमार मुठभेड़ की बात को स्वीकारते हुए घटना को खेड़ला पुन्हाना में बता रहे हैं , जबकि सबलाना गांव के लोग घटना को राजस्थान की बता रहे हैं. डीएसपी अब इस बात की जांच में भी जुटे हैं कि सीआईए तावडू पुलिस सबलाना राजस्थान कैसे पहुंची.

डीएसपी पुन्हाना अशोक कुमार ने जानकारी दी कि लूट, चोरी, गोतस्करी, गोहत्या जैसे अपराधों को अंजाम देने वाले बदमाशों की सूचना सीआईए तावडू पुलिस को लगी. पुलिस और बदमाशों का खेड़ला पुन्हाना पुल के पास आमना-सामना हो गया. दोनों तरफ से जमकर फायरिंग हुई. मुठभेड़ के बाद बदमाश आसानी से भागने में कामयाब हो गए. बदमाशों की एक गोली सिपाही नरेश कुमार को लगी, जिसे नल्हड मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया लेकिन वहां उसकी हालत गंभीर देख दिल्ली रेफर कर दिया गया.

घटना की जांच कर रहे डीएसपी ने बताया कि तीन नामजद बदमाश सहित कुल पांच बदमाशों के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है. सभी बदमाश मेवात क्षेत्र से ही संबंध रखते हैं. पुलिस की कई टीमें बदमाशों को पकड़ने के लिए दबिश दे रही हैं. जल्दी ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.



सूत्र बताते हैं कि हरियाणा पुलिस के जवानों को राजस्थान पुलिस की मदद समय पर नहीं मिली वरना बदमाश पकड़े जा सकते थे. दोनों राज्यों की पुलिस के बीच बेहतर तालमेल नहीं होने का खुलासा इस घटना से सामने आया है. डीएसपी पुन्हाना जल्द ही राजस्थान पुलिस के अधिकारियों से बातचीत करने के साथ- साथ राजस्थान के सबलाना गांव में जाकर जांच कर सकते हैं.
यह भी पढ़ें - रेवाड़ी की सीआईए पुलिस ने किया एक इनामी बदमाश को ढेर, पांच दबोचे



यह भी पढ़ें - मेवात: बोलेरो गाड़ी से गोधन लेकर जा रहे दो तस्कर गिरफ्तार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading