चोरी हुआ कैंटर नूंह से बरामद पर 37 लाख रुपए के तांबे का सामान गायब

Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: August 28, 2019, 11:53 AM IST
चोरी हुआ कैंटर नूंह से बरामद पर 37 लाख रुपए के तांबे का सामान गायब
बरामद हुआ चोरी गया कैंटर

नूंह में चोरी हुए एक कैंटर को पुलिस ने बरामद कर लिया लेकिन उस पर लदा 37 लाख रुपए के तांबे का सामान गायब है और कैंटर का चालक फरार है. पुलिस ने कैंटर मालिक और चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

  • Share this:
भिवाड़ी से चला कैंटर नूंह में चोरी (theft) हो गया. आयशर कैंटर में 37 लाख रुपए के तांबे (Copper) का सामान भरा था. पुलिस ने चोरी हुआ कैंटर तो बरामद कर लिया, लेकिन कैंटर में रखा 37 लाख का तांबे का सामान गायब मिला. पुलिस ने इस मामले में कैंटर मालिक और ड्राइवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज (case registered) किया है. 23 अगस्त को भिवाड़ी स्थित अग्रवाल मेटल कंपनी से 37 लाख रुपए की कीमत के तांबे के सामाम से भरे आयशर कैंटर (एचआर-38एक्स-7111) को लेकर ड्राइवर मुबीन अहमद जलगांव के लिए चला था. वह वहां नहीं जाकर नूंह के सद्दीक नगर स्थित अपने घर रात 2 बजे पहुंचा. 24 अगस्त की सुबह कैंटर गायब हो गया और ड्राइवर फरार (driver absconded) हो गया. सुबह करीब आठ बजे किसी ने 100 नंबर पर और नूंह सिटी चौकी में कैंटर चोरी होने की सूचना दी. पुलिस सूचना पाकर ड्राइवर के घर पहुंची और स्थिति का जायजा लिया.

महेन्दर सिंह थाना प्रभारी नूंह मेवात


कैंटर मालिक और चालक के खिलाफ दर्ज हुआ केस

कुछ घंटों बाद पुलिस को पता चला कि कैंटर क्लिंजर गांव में खड़ा है. ड्राइवर की सूचना पर पुलिस क्लिंजर गांव पहुंची और कैंटर बरामद कर लिया, लेकिन उस कैंटर में भरा 37 लाख का सामान गायब मिला. पुलिस ने इस मामले को लेकर भिवाड़ी स्थित कंपनी के अधिकारियों को अवगत कराया. जिसके बाद कंपनी के कर्मचारी नूंह सिटी चौकी पहुंचे. कंपनी के कर्मचारी विपिन कुमार ने चोरी हुए सामान के पीछे फिरोजपुर झिरका थाने के मोहम्मद बास निवासी कैंटर मालिक अब्दुल वहीद और ड्राइवर मुबीन अहमद का हाथ बताया.

चालक फरार 

पुलिस ने इस शिकायत पर वाहन मालिक अब्दुल वहीद व ड्राइवर मुबीन के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत 25 अगस्त को मुकदमा दर्ज कर लिया. बताया जाता है कि केंटरा में करीब 35- 37 लाख रुपए का  तांबा लदा हुआ था. सद्दीक नगर नूंह से केंटर को कब्जे में लेकर आरोपी चालक की तलाश में जुटी है. चालक के पकड़े जाने के बाद ही पता चलेगा कि तांबे को कहां और कितने रुपये में बेचा गया. इस वारदात में ओर कितने लोग शामिल थे. एसएचओ नूंह महेन्दर सिंह ने पत्रकारों को बताया कि जल्द ही आरोपी को दबोच लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- नूंह में महिलाओं से छेड़छाड़ व उपद्रव के 8 आरोपी गए जेल
Loading...

रिश्वतखोरी: STF ने किया दादरी टीआई समेत 3 को गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेवात से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 28, 2019, 11:32 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...