लाइव टीवी

पीएम नरेंद्र मोदी की रैली में जब उनके साथ खड़ी हुई तो आंखों से निकल पड़े आंसू : नौक्षम चौधरी

Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: October 17, 2019, 8:21 AM IST
पीएम नरेंद्र मोदी की रैली में जब उनके साथ खड़ी हुई तो आंखों से निकल पड़े आंसू : नौक्षम चौधरी
ने की न्यूज 18 हरियाणा से विशेष बातचीत

मेवात जिले के पुन्हाना विधानसभा से भाजपा की उम्मीदवार नौक्षम चौधरी ने एक विशेष बातचीत में कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी की रैली में जब उनके साथ खड़ी हुईं तो उनकी आंखों से आंसू निकल पड़े.

  • Share this:
मेवात. हरियाणा में पुन्हाना विधानसभा से भाजपा (BJP)की उम्मीदवार नौक्षम चौधरी (Nauksham Chaudhary) ने चुनाव में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. विदेश में पढ़ीं और करीब चार वर्ष विदेश में गुजारने वाली नौक्षम चौधरी की दिनचर्या चुनाव में पूरी तरह बदल चुकी है. नौक्षम ने कहा- 'मैंने कभी सोचा भी नहीं था कि पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi)और सीएम मनोहर लाल खट्टर के साथ मैं कभी मंच साझा करूंगी. पीएम नरेंद्र मोदी की रैली में जब उनके साथ खड़ी हुई तो आंखों से ख़ुशी से आंसू निकल पड़े थे'. शानो- शौकत से विदेश में रहने वाली भाजपा उम्मीदवार इन दिनों गांवों में धूल भरे कच्चे रास्तों और पिछड़े इलाकों में जनता से वोट देने की अपील कर रही हैं.

चुनाव जीती तो पुन्हाना की तस्वीर बदलने का काम करूंगी

नौक्षम चौधरी शिक्षा व्यवस्था को सबसे पहले सुधारने की बात इसलिए करती हैं कि वे तीन विषय से एमए हैं. नौक्षम चौधरी ने खास बातचीत में कहा कि वे सुबह पांच बजे प्रचार के लिए निकलीं और बाद में घर आकर स्नान किया और नाश्ता कर फिर गांवों के दौरे पर निकल पड़ी. उन्होंने कहा कि विकास के नाम पर वो जनता से वोट की अपील कर रही हैं. चुनाव जीती तो पुन्हाना की तस्वीर बदलने का काम किया जाएगा. नौक्षम ने कहा कि उनके लिए सीएम मनोहर लाल ने यहा मतदाताओं से मुझे वोट देने की अपील की.

पुन्हाना विधानसभा से भाजपा की उम्मीदवार नौक्षम चौधरी जनता के बीच


पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन, स्वामी धर्मदेव जी महाराज जैसे बड़े राजनेताओं और संत महात्माओं ने उन्हें वोट देने के लिए जनता से अपील की है, उससे वे बेहद उत्साहित हैं. सबसे खास बात यह है कि काटपुरी परिवार के दो कांग्रेस नेता एवं पूर्व कांग्रेस उम्मीदवार पुन्हाना एजाज खान, हाजी अख्तर हुसैन का साथ उन्हें मिला है. उससे उनकी राह काफी आसान लग रही है. चुनाव में अब ज्यादा समय नहीं बचा है और बहुत से मतदाताओं से रूबरू होना है. इसलिए वह महज 4 - 5 घंटे ही सो पा रही हैं.

ये भी पढ़ें- नूह के तीन गांवों में राजनीतिक दलों के कार्यकर्ता भिड़े , 6 मुकदमे दर्ज

बीजेपी प्रत्याशी मोहनलाल के प्रचार के लिए राई पहुंचे भोजपुरी स्टार निरहुआ
Loading...

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेवात से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 17, 2019, 8:21 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...