VIDEO: लव जेहाद: अकिल शादीशुदा और बच्चों वाला है, पर हम शादी कर चुके हैं व खुश हैं : नेहा

लव जेहाद के आरोपों के बीच नूंह जिले का फिरोजपुर झिरका मंगलवार को भी बंद रहा. इसी बीच नेहा का नया वीडियो वायरल हुआ जिसमें उसने कहा है कि उसे मालूम है कि अकिल शादीशुदा और बच्चे वाला है पर हमलोग शादी कर चुके हैं व खुश हैं.

Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: August 21, 2019, 2:09 PM IST
VIDEO: लव जेहाद: अकिल शादीशुदा और बच्चों वाला है, पर हम शादी कर चुके हैं व खुश हैं : नेहा
नेहा ने आकिल खान से अपनी मर्जी से शादी करने की बात कही है. (स्‍क्रीन शॉट )
Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: August 21, 2019, 2:09 PM IST
लड़की को कथित रूप से भगा ले जाने के मुद्दे को लेकर नूंह जिले का फिरोजपुर झिरका मंगलवार को भी बंद रहा. लड़की के परिवार वाले लव जेहाद का आरोप लगा रहे हैं लेकिन इसी बीच उस लड़की का मंगलवार को वीडियो सामने आया. लड़की ने अपना नाम और पता बताते हुए कहा कि उसके घर वाले झूठ बोल रहे हैं. उस पर 40 लाख रुपये लेकर फरार होने और अपहरण (kidnap) करने व जबरन शादी ( marriage) के जो आरोप लगाए जा रहे हैं, उनमें कोई सच्चाई नहीं है.



वह लड़के के बेहद प्यार करती है. वह जानती है कि लड़का शादीशुदा है. उसके बच्चे हैं, लेकिन मुझे उसके साथ रहने में कोई दिक्कत नहीं है. गत 17 अगस्त को दोनों ने पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट (high court)  में प्रेम विवाह कर लिया है. लड़का मुस्लिम है, इसलिए बवाल हो रहा है. घर से भागने से पहले मैंने सचाई बताई होती तो मुझे जान का भी खतरा था. लड़के ने मेरा अपहरण नहीं किया बल्कि मैंने उसे फ़ोन करके बुलाया था.

मंगलवार को बाजार रहा बंद और लोगों ने किया विरोध प्रदर्शन


जाम लगाने वालों को लड़की ने कोसा 

इस वीडियो में लड़की ने तो उन लोगों को भी खरी-खोटी सुनाई है, जिन्होंने सोमवार को जाम लगाकर सारे दिन यात्रियों को परेशानी खड़ी की. लड़की के वीडियो के वायरल होने के बाद से इलाके में यह वीडियो खूब शेयर किया जा रहा है और तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है. दूसरे दिन मंगलवार को भी यहां पूरी तरह बंद रहा. बंद के अलावा शहर के लोगों ने लाल कुआं चौक पर  धरना-प्रदर्शन जारी रखा. शहर के लोग सरकार से मांग कर रहे हैं कि जब तक लड़की को वापस नहीं लाया जाता, तब तक बाजार पूरी तरह बंद रहेगा.

ये है मामला
Loading...

बीए में पढ़ने वाली 19 वर्षीया नेहा और फिरोजपुर झिरका के बिलाकपुर निवासी अकिल खान (30 वर्ष) के घर से गत 14 अगस्त को गायब होने का मामला सामने आया. अकिल खान टेलर का काम करता है. इसकी फिरोजपुर झिरका पुलिस को शिकायत मिली. परिजनों ने लड़की को खूब खोजने और वापस लाने की कोशिश की. दो समुदायों का मामला होने के चलते फिरोजपुर झिरका शहर में खूब बवाल मचा. सड़क जाम , बाजार बंद , नेताओं के पोस्टर जलाना , बोर्ड उखाड़ना ही नहीं बल्कि शाम के समय पुलिस पर पथराव और पुलिस बल प्रयोग की बात भी सामने आई. अब वीडियो सामने आने के बाद मामला शांत होने की उम्मीद है.

ये भी पढ़ें- फिरोजपुर- झिरक रहा बंद, लड़की पक्ष ने लगाया लव जिहाद का आरोप
आकिल खान और युवती के वीडियो पर भड़के हरियाणा के हिन्दूवादी संगठन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेवात से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 21, 2019, 7:51 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...