हरियाणा: तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क किनारे खड़े 5 लोगों को कुचला, सभी की मौत

दर्दनाक सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत

दर्दनाक सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत

Road Accident: एक ही परिवार के चार लोगों सहित पांच लोगों की मौत (Death) से गांव (Village) में सन्नाटा पसरा हुआ है. पुलिस ने बताया कि हादसे की वजहों का पता लगाया जा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 28, 2020, 7:21 AM IST
  • Share this:

नूंह. हरियाणा के नूंह जिले के तावडू के डिढारा-बिलासपुर मार्ग पर कालपुरी गांव के पास सड़क़ दुर्घटना में पांच लोगों की मौत (Death) हो गई. इस हादसे में पति-पत्नी उनके दो बच्चों व एक अन्य युवा ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. इस मामले की सूचना पाकर तावडू थाना पुलिस (Police) ने मौके पर पहुंचकर शवों को अपने कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए नूंह सीएचसी भेज दिया. रविवार को पांचों शवों का सीएचसी नूह से पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, तावडू खंड के गांव निजामपुर निवासी आरिफ (27) पुत्र नूरू मोहम्मद अपनी पत्नी आयशा (26) व अपने दो बच्चे आलिया (4) व अयान (2) के साथ अपने गंव निजामपुर आ रहे थे. इसी दौरान रास्ते में उनके जानकार साहिब पुत्र संयम निवासी डिढारा मिल गया. वह कुछ समय के लिए उनके साथ रोड पर खड़े हो गए. इसी दौरान तावडू की और से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक (कंटेनर) ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें आरिफ पुत्र नूर मोहम्मद व उनके दोनों बच्चे आलिया, अयान व उनके दोस्त साहिब की मौके पर ही मौत हो गई. आयशा को पुलिस ने गंभीर अवस्था में नलहड मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, जहां उन्‍होंने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

गांव में छाया मातम

इस घटना की सूचना के बाद क्षेत्र में मातम छाया हुआ है. जानकारी के अनुसार, आरिफ के दो ही बच्चे थे. इस मामले के जांच अधिकारी देवी सिंह ने बताया कि दुर्घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है. इस भयंकर सड़क हादसे में कुल 5 जान गई हैं. पुलिस ने कंटेनर को अपने कब्जे में ले लिया है. मामले की आगामी कार्रवाई की जा रही है. एक ही परिवार के चार लोगों सहित पांच लोगों की मौत से गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है. हादसे में एक परिवार के चारों ही लोगों की मौत की खबर ने सबको झकझोर कर रख दिया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज