Home /News /haryana /

Accident in Haryana: नूंह में सड़क किनारे बने घर में घुसा तेज रफ्तार ट्राला, कमरे में सो रहे युवक की मौत

Accident in Haryana: नूंह में सड़क किनारे बने घर में घुसा तेज रफ्तार ट्राला, कमरे में सो रहे युवक की मौत

नूंह में तेज रफ्तार का कहर

नूंह में तेज रफ्तार का कहर

Accident in Nuh: हरियाणा के नूंह जिले में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. जहां घर में सो रहे एक युवक को तेज रफ्तार ट्राले ने कुचल दिया. दरअसल तेज रफ्तार से आ रहा एक ट्रॉला सड़क किनारे बने घर में जा घुसा. जिसमें 17 वर्षीय युवक की मौके पर ही मौत (Death) हो गई. हादसे की सूचनाा मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी चालक की तलाश शुरू कर दी है.

अधिक पढ़ें ...

नूंह. हरियाणा के नूंह जिले में रविवार तड़के करीब 3 बजे तेज रफ्तार से आ रहा एक ट्रॉला सड़क किनारे बने घर में जा घुसा. ट्राले ने घर में सो रहे 17 वर्षीय युवक को कुचल दिया. युवक की मौके पर ही मौत (Death) हो गई. गुस्साए ग्रामीणों ने करीब 3 घंटे जाम लगा दिया. पुन्हाना पुलिस (Punhana Police) दल बल के साथ मौके पर पहुंची और एसएचओ के आश्वासन पर जाम खोल दिया गया.

घटना पुन्हाना-जमालगढ़ मार्ग पर स्थित सिहरी गांव की बताई जा रही है. गांव सिहिरी पुन्हाना का मृतक साजिद पुत्र समसु उम्र 18 साल है. फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए माडीखेड़ा अस्पताल भेज दिया है.

फिलहाल पुलिस ने ट्राले को कब्जे में ले लिया है. वहीं हादसे के बाद चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस आगामी कार्रवाई में जुटी हुई है. ट्राला के घर में घुसने की वजह से काफी नुकसान भी बताया जा रहा है. खास बात तो यह है कि बेलगाम वाहनों की वजह से अब सड़क ही नही बल्कि घरों में भी इंसान सुरक्षित नहीं है.

घर में घुसा ट्रक

करनाल में ट्रैक्टर ने युवक को कुचला

वहीं करनाल में नेशनल हाइवे पर सड़क हादसे में पलवल के एक युवक सचिन की मौत हो गई. सचिन असिस्टेंट लाइनमैन का पेपर देकर वापस लौट रहा था. पीछे दो ट्रालियों को लेकर जा रहे ट्रैक्टर की टक्कर के बाद युवक सड़क पर गिर गया और ट्राली का पहिया युवक के ऊपर से निकल गया, इससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना पाकर एंबुलेंस और पुलिस मौके पर पहुंची. शव को पोस्टमार्टम हाउस में पहुंचा गया. बताया गया कि सुबह 12 बजे के करीब एएलएम का पेपर खत्म हुआ था.

Tags: Accident, Haryana police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर