नूंह में होमगार्ड के जवान की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: August 31, 2019, 3:18 PM IST
नूंह में होमगार्ड के जवान की हत्या, जांच में जुटी पुलिस
मृतक जवान की फाइल फोटो

होमगार्ड के जवान की ड्यूटी से घर लौटते समय हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है.

  • Share this:
नूंह (Nuh) के रोजका मेव थाना में कार्यरत होमगार्ड (Home Guard) के जवान की ड्यूटी से घर लौटते समय हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अल आफिया अस्पताल मंडी खेड़ा में भिजवा दिया है. पुलिस को परिजनों द्वारा शिकायत नहीं मिलने की वजह से मुकदमा दर्ज करने से लेकर पंचनामा कराने तक में काफी वक्त लगा.

प्राप्त जानकारी के अनुसार सैफ अली पुत्र मूवी निवासी विक्टी  उम्र करीब 22 साल रोजका मेव थाना में होमगार्ड के पद पर तैनात था. सैफ अली करीब 10-15 दिन में ड्यूटी से अपने घर वापस लौटता था.  वापस लौटते समय वह इसकी सूचना अपने परिवार वालों को देता था. शुक्रवार शाम करीब 5:30 बजे होमगार्ड का जवान बाइक से अपने घर के लिए रवाना हुआ. लेकिन गांव पहुंचने से पहले खेडला पुनहाना गांव के समीप जुड़ेगा रोड पर उसका शव अज्ञात हालत में मिला.

होमगार्ड जवान की फोटो


शरीर पर चोट के निशान

मृतक जवान के शरीर पर चोट के निशान बताए जा रहे हैं जिससे आशंका जताई जा रही है कि उसकी किसी ने जान ली है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने तथा पुलिस की जांच पूरी होने के बाद ही हत्या के असली कारणों और हत्यारों का पता चल पाएगा. लेकिन होमगार्ड का जवान सैफ अली अब इस दुनिया में नहीं है. पुनहाना पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर मामले में कार्यवाही शुरू कर दी है. लेकिन शिकायत नहीं मिलने की वजह से पुलिस मीडिया को कुछ भी बताने में असमर्थ है.

ये भी पढ़ें- प्रेम विवाह विवाद: कोर्ट के फैसले के बाद होगी मुस्लिम पंचायत

फिरोजपुर- झिरक रहा बंद, लड़की पक्ष ने लगाया लव जिहाद का आरोप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेवात से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 31, 2019, 3:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...