लाइव टीवी

जनक्रांति यात्रा की सफलता के लिए हुड्डा समर्थक नेताओं ने झोंकी ताकत
Mewat News in Hindi

Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: June 24, 2018, 11:33 PM IST
जनक्रांति यात्रा की सफलता के लिए हुड्डा समर्थक नेताओं ने झोंकी ताकत
मीडिया से चर्चा करते हुए पूर्व मंत्री आफताब अहमद.

हुड्डा समर्थक नेताओं ने यात्रा और जनसभा को सफल बनाने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है. भीषण गर्मी में पारा 44 डिग्री सेल्सियस के करीब होने के बावजूद हुड्डा समर्थकों ने गांवों की खाक छाननी शुरू कर दी है.

  • Share this:
हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा की जनक्रांति रथ यात्रा के तीसरे चरण की शुरुआत मेवात जिले में पुन्हाना की धरती से आगामी 30 जून होने जा रही है. हुड्डा समर्थक नेताओं ने यात्रा और जनसभा को सफल बनाने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है. भीषण गर्मी में पारा 44 डिग्री सेल्सियस के करीब होने के बावजूद हुड्डा समर्थकों ने गांवों की खाक छाननी शुरू कर दी है. विधानसभा चुनाव की मंजिल भले ही अभी दूर हो, लेकिन टिकट की होड़ में लगे नेताओं को इशारा कर दिया गया है कि भीड़ जुटाओ और टिकट का दावा मजबूत करो.

पुन्हाना अनाज मंडी में आगामी 30 जून को विशाल रैली है. रैली में हुड्डा समर्थक एजाज खान, सुभान खान सिंगारिया, मकसूद शिकरावा, इब्राहीम इंजीनियर के अलावा फिरोजपुर झिरका सीट से पूर्व डिप्टी स्पीकर आजाद मोहमद, याकूब उर्फ़ मुरली के साथ ही मामन खान इंजीनियर के द्वारा भी भीड़ जुटाने की बात सामने आ रही है. पूर्व परिवहन मंत्री आफ़ताब अहमद ने भी जिले में सबसे बड़ा कांग्रेसी चेहरा होने के कारण पूरी ताकत लगा दी है. आगामी 30 जून को पुन्हाना में तो एक और दो जुलाई को फिरोजपुर झिरका और नूंह में जन क्रांति यात्रा का आयोजन होगा.

पत्रकार वार्ता में आफ़ताब अहमद ने कहा कि लाखों की भीड़ पुन्हाना रैली में जुटेगी, जो इतिहास कायम करेगी. यात्रा का मकसद अमन, शांति और विकास है. उन्होंने कहा कि भाजपा राज से लोग दुखी हो चुके हैं. व्यापारी, कर्मचारी, किसान, मजदूर सब इस भाजपा सरकार से तंग आ चुके हैं. आफ़ताब अहमद बोले कि केंद्र-राज्य की भाजपा सरकार जुमलों की सरकार है. लोगों से जो वादे इस सरकार ने किए थे, उन पर यह खरा उतरने में नाकाम रही.

पूर्व मंत्री ने कहा कि लोग कांग्रेस शासनकाल को याद कर रहे हैं. पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा को समर्थन देने के लिए लाखों लोग जुटेंगे. यह तो आने वाला समय बताएगा कि हुड्डा गुट भीड़ जुटाने में कितना सफल हो पाएगा, लेकिन तंवर गुट के नेता इससे अभी तक दूर ही नजर आ रहे हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेवात से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 24, 2018, 11:33 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर