शराबी पति ने दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी का किया रेप, उतारा मौत के घाट
Mewat News in Hindi

शराबी पति ने दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी का किया रेप, उतारा मौत के घाट
सांकेतिक तस्वीर

परिजनों ने पिनगवां थाने में शिकायत देकर मृतिका के पति, सास समेत दो अन्य लोगों के खिलाफ दुष्कर्म व हत्या का मामला दर्ज कराया.

  • Share this:
हरियाणा में नूंह जिले के पिनगवां थाना क्षेत्र में एक विवाहिता के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला सामने आया है. आरोप है कि मृतक महिला के पति ने शराब के नशे में अपने दोस्तों के साथ मिलकर पहले तो महिला के साथ दुष्कर्म किया बाद में उसकी हत्या कर दी. हत्या की सूचना मिलने पर महिला के परिजन मौके पर पहुंचे. परिजनों ने पिनगवां थाने में शिकायत देकर मृतिका के पति, सास समेत दो अन्य लोगों के खिलाफ दुष्कर्म व हत्या का मामला दर्ज कराया. पुलिस ने पोस्टमार्ट कराने के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया है.

मृत महिला के पिता ने पुलिस में दी शिकायत में बताया कि उसने अपनी लड़की की शादी करीब आठ महीने पहले मुस्लिम रीति रिवाज के साथ सैफ अली खान पुत्र अजीज से की थी. पिता का आरोप है कि आरोपी पति विवाहिता के साथ शादी के बाद से ही मारपीट करता आ रहा था. आरोप है कि बीती रात करीब 9 बजे पति सैफ अली खान ने अपने दो साथियों फजरु और नसीम के साथ मिलकर पहले तो दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और बाद में उसकी हत्या कर दी.

हालांकि इस दौरान कुछ लोगों को का कहना है कि महिला ने घरेलू कहल के चलते आत्महत्या की है. थाना प्रभारी समसुद्दीन के मुताबिक परिजनों की शिकायत पर चार लोगों के खिलाफ दुष्कर्म व हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है. जांच जारी है जो भी दोषी होगा कार्रवाई की जाएगी.



ये भी पढ़ें- गुरुग्राम : बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान ने शहीद कैप्टन कुंडू को दी श्रद्धांजलि
ये भी पढ़ें- कृषि मंत्री ओपी धनखड़ झज्जर विधानसभा क्षेत्र के साथ कर रहे हैं भेदभाव : गीता भुक्कल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज