नूंह में पुलिस ने ट्रक से अवैध शराब की बड़ी खेप की बरामद

शराब की पेटियों को पुलिस को चकमा देने की नीयत से जिप्सम के बैगों के नीचे ही नहीं छुपाया गया, बल्कि बिल्टी भी जिप्सम की ही बनवा ली.

Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: February 6, 2019, 5:38 PM IST
नूंह में पुलिस ने ट्रक से अवैध शराब की बड़ी खेप की बरामद
अवैध शराब बरामद
Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: February 6, 2019, 5:38 PM IST
सीआईए नूंह पुलिस ने भारी मात्रा में ट्रक से अवैध शराब की बड़ी खेप बरामद की है. शराब दिल्ली की तरफ से राजस्थान की तरफ ले जाई जा रही थी. शराब की पेटियों को पुलिस को चकमा देने की नीयत से जिप्सम के बैगों के नीचे ही नहीं छुपाया गया, बल्कि बिल्टी भी जिप्सम की ही बनवा ली. लेकिन सीआईए ने मुखबिर की सूचना पर ट्रक को जैसे-तैसे पकड़ा तो सारा माजरा सामने आ गया.

सीआईए इंचार्ज इंस्पेक्टर अब्बास खान ने बताया कि ट्रक नंबर एमएच 12 एचडी-5344 दिल्ली की तरफ से आ रहा था. पुलिस गुरुग्राम-अलवर राष्ट्रीय राजमार्ग 248 ए पर पलवल टी प्वाइंट पर बेरीगेट लगाकर खड़ी थी. ट्रक को रुकने का इशारा दिया तो चालक ने रोकने के बजाय भगाने की कोशिश की.



पुलिस ने चालक गुरदीप और सहायक चालक जगतार सिंह निवासी पंजाब को गिरफ्त में लेकर ट्रक को काबू में लेकर उसकी तलाश की तो जिप्सम बैग के नीचे कुल 480 पेटी शराब अंग्रेजी बरामद की गई. पकड़ी गई शराब की पेटियों में अलग-अलग मार्का की पव्वा, अध्धा की पेटियां मिली.

पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर ट्रक को कब्जे में ले लिया है. सीआईए नूंह पुलिस शराब लाने वाली फैक्टरी से लेकर ले जाने वाली जगह का पता लगाने में जुटी है. शराब की अवैध खेप की गाड़ी पकड़े जाने का यह कोई पहला मामला नहीं है. कई बार बड़े पैमाने पर अवैध शराब पकड़ी गई, लेकिन नूंह पुलिस आज तक अवैध शराब के इस काले कारोबार का खुलासा ठीक ढंग से नहीं कर पाई.

ये भी पढे़ें:-

इनेलो-कांग्रेस विधायकों की संख्या हुई 17-17, क्या बदलेगा हरियाणा का नेता विपक्ष?

जींद के विधायक कृष्ण मिड्ढा ने ली शपथ, बोले- पिता के सपनों को करूंगा साकार
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार