होम /न्यूज /हरियाणा /

हरियाणा के नूंह में DSP की हत्या, अवैध खनन माफिया ने चढ़ाया डंपर, इसी साल था रिटायरमेंट

हरियाणा के नूंह में DSP की हत्या, अवैध खनन माफिया ने चढ़ाया डंपर, इसी साल था रिटायरमेंट

नूंह में खनन माफिया ने डीएसपी  के ऊपर डंपर चढ़ाकर उनकी हत्या कर दी.

नूंह में खनन माफिया ने डीएसपी के ऊपर डंपर चढ़ाकर उनकी हत्या कर दी.

DSP Murder in Nuh: अवैध खनन माफिया ने डीएसपी सुरेंद्र सिंह के ऊपर डंपर चढ़ा दिया. डीएसपी सुरेंद्र सिंह की मौके पर ही मौत हो गई. डीएसपी सुरेंद्र सिंह की इसी साल रिटायरमेंट होनी थी.

नूंह. हरियाणा के नूंह जिले में एक दिल दहला देने वाला मामले सामने आया है. जहां तावड़ू के पंचगांव में अवैध खनन माफिया ने डीएसपी सुरेंद्र सिंह के ऊपर डंपर चढ़ा दिया. डीएसपी सुरेंद्र सिंह की मौके पर ही मौत हो गई. डीएसपी सुरेंद्र सिंह का इसी साल रिटायरमेंट होना था. जानकारी के अनुसार एक सूचना के आधार पर डीएसपी सुरेंद्र खनन रोकने के लिए गए थे. जब अवैध पत्थर से भरे ट्रक को रोकने की कोशिश की तो डंपर ड्राइवर ने उनके ऊपर ही डंपर चढ़ा दिया. जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

वहीं घटनास्थल पर नूंह के एसपी और आईजी मौजूद हैं. आरोपियों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन जारी है. बता दें कि डीएसपी सुरेंद्र सिंह तावडू में तैनात थे. डीएसपी मूल रूप से हिसार के रहने वाले थे. वहीं इस मामले पर कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि इस इलाके में अवैध तरीके से माइनिंग हो रही थी. अवैध खनन कहां हो रहा है जानकारी ले रहे हैं. आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होगी.

ये है पूरा मामला
मामला गुरुग्राम से सटे नूंह जिला के तावडू थाना क्षेत्र के गांव पचगांव का है. डीएसपी सुरेंद्र सिंह को अवैध रूप से खनन किए जाने की सूचना मिली थी, जिसके बाद मंगलवार सुबह 11 बजे वह अपनी टीम के साथ पहुंचे. पुलिस टीम को देख पहाड़ी के पास खड़े डंपर लेकर उनके चालक और खनन में लगे लोग भागने लगे. वाहन रोकने के लिए डीएसपी आगे आए तो डंपर चालक ने उनके ऊपर वाहन चढ़ा दिया और भाग गया. टायर के नीचे आने से डीएसपी की मौके पर ही मृत्यु हो गई.

अनिल विज बोले- सख्त कार्रवाई करेंगे
वहीं इस मामले पर अनिल विज ने कहा कि मैंने कार्रवाई के सख्त आदेश दिए हैं. जितनी फोर्स लगानी पड़ेगी लगाएंगे. आसपास के जिलों की फोर्स भी लगानी पड़ेगी तो वो भी लगाएंगे. लेकिन खनन माफिया को बख्शा नहीं जाएगा. सख्त से सख्त कार्रवाई करेंगे.

Tags: Haryana news, Haryana police, Murder

अगली ख़बर