अवैध संबंध के शक में पति ने की थी सुनील की हत्या, पुलिस ने दबोचा
Mewat News in Hindi

अवैध संबंध के शक में पति ने की थी सुनील की हत्या, पुलिस ने दबोचा
अवैध संबंध के शक में पति ने की थी सुनील की हत्या, पुलिस ने दबोचा

नूंह (मेवात) जिले में पत्नी से अवैध संबंध के शक में पति (छोटन) ने सुनील की हत्या कर दी थी. छोटन को शक था कि उसकी पत्नी और सुनील के बीच अवैध संबंध है.

  • Share this:
हरियाणा के नूंह (मेवात) जिले में पत्नी से अवैध संबंध के शक में पति (छोटन) ने सुनील की हत्या कर दी थी. छोटन को शक था कि उसकी पत्नी और सुनील के बीच अवैध संबंध है. इस कारण छोटन ने एक दिन सुनील को घर पर बुलाकर खूब शराब पिलाई और जब वह सो गया तो, उसके गले में रस्सी से गला दबाकर हत्या कर दी. मामला बीते 22 मार्च की नूंह के वार्ड 3 स्थित नट कॉलोनी की है.

बीते शनिवार को पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपी छोटन ने सुनील की हत्या का खुलासा किया है. आरोपी छोटन को पुलिस ने फिरोजपुर झिरका से गिरफ्तार किया है. रविवार आरोपी छोटन को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है. मृतक सुनील यूपी के हमीरपुर जिले के दरियापुर गांव का रहने वाला है, जो बीते कई दिनों से नूंह में मजदूरी करता था. इसे नट कॉलोनी में किराए के मकान में मृत पाया गया.

बता दें कि वार्ड 3 निवासी शहीदा के मकान में बीते 14 मार्च को हमीरपुर जिले के जलोकर गांव के रहने वाले छोटन और उसकी पत्नी कंचन किराए पर रहने आए थे. मकान मालिक शहीदा को कंचन ने बताया कि उसका भाई सुनील (मुंह बोला) के अलावा मकान में किसी और का आना-जाना नहीं होगा. सुनील 21 मार्च की शाम छोटन के किराए के मकान में गया. रात को सुनील और छोटन ने शराब पी. सुबह जल्दी छोटन कमरे से बाहर चला गया. कंचन की जब नींद खुली तो सुनील को मृत देखा. रोने की आवाज सुन मकान मालिक कमरे की ओर गए तो सुनील के गले में रस्सी के निशान मिले.



इधर, सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच में जुट गई. इसी क्रम में बीते शनिवार को पुलिस आरोपी छोटन को गिरफ्तार कर लिया.
ये भी पढ़ें:- महिला से गन प्वाइंट पर किया गैंग रेप, जान से मारने की दी धमकी

अधेड़ को बुलाया बात करने के लिए फिर गोली मारकर कर दी हत्या

डांस शो के दौरान गालियां सुनकर रो पड़ीं सपना चौधरी, गुस्से में कही ऐसी बातें- VIDEO VIRAL

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading