लाइव टीवी

साली को जबरन ले जाना पड़ा महंगा, 4 हो गए गिरफ्तार और जीजा को ढूंढ रही पुलिस

Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: June 18, 2019, 6:42 PM IST

हरियाणा के नूंह जिले के करहेड़ा गांव से साली को जबरन उठाकर ले जाने की कोशिश करना महंगा पड़ गया. गांव वालों ने दामाद के 4 साथियों को हथियार के साथ पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया और पुलिस अब जीजा को ढूंढ रही है.

  • Share this:
नूंह जिले के करहेड़ा गांव से सोमवार की रात जीजा का साली को घर से जबरन उठाकर ले जाना महंगा पड़ गया. जीजा तो बचकर जैसे-तैसे भाग गया लेकिन उसके चार साथियों को हथियारों- कारतूस के साथ भीड़ ने पकड़कर नगीना पुलिस के हवाले कर दिया. घटना में इस्तेमाल होने वाली स्विफ्ट गाड़ी को तोड़कर भीड़ ने कचूमर निकाल दिया. नगीना पुलिस ने चार आरोपियों सहित 7 - 8 अन्य लोगों के खिलाफ अपहरण, लूट सहित कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है, पुलिस शेष आरोपियों की तलाश में भी जुट गई है.

भीड़ ने कार को तोड़ डाला
करहेड़ा निवासी अजमत ने नगीना पुलिस को दी गई शिकायत में कहा कि उसने अपनी लड़की मिसकिना की शादी करीब आठ वर्ष पहले बिछोर थाना के तिरवाड़ा गांव के समून के साथ मुस्लिम रीतिरिवाज से की थी. गत 28 फरवरी 2018 को समून ने पत्नी मिसकिना की गला दबाकर हत्या कर दी. पत्नी की मौत के बाद समून की नजरें साली पर टिक गई और वह उसे ले जाने की बात ससुराल पक्ष के लोगों से करता रहा. गत 4 मार्च 2018 को जब सब खेतों में काम करने गए हुए थे, तो समून साली सेकुनी को जबरदस्ती घर से उठाकर ले गया. सेकुनी की उम्र महज साढ़े तेरह वर्ष थी. इसके बाद पीड़ित पिता ने नगीना पुलिस को शिकायत दी. पुलिस ने गत 7 मार्च 2018 को मुकदमा दर्ज कर लिया. समून ने मामले में जमानत करा ली. समून पर आरोप है कि वह साली को जबरन उठा ले जाने की फ़िराक में बार- बार आता जाता था.

साली ने मचाया शोर, तमंचे और कारतूस के साथ पकड़े गए

आख़िरकार गत 17 जून की रात को समून स्विफ्ट कार में अपने 7- 8 अन्य साथियों के साथ हथियारों से लैस होकर आया और लड़की को जबरन उठाकर ले जाने लगा. लड़की ने शोर मचा दिया तो पूरा परिवार जग गया. समून तो शोर के बीच भागने में कामयाब हो गया, लेकिन उसके तीन साथियों को हथियार सहित मौके पर ही दबोच लिया गया. कुछ देर बाद जब पुलिस तीन आरोपियों को ले गई तो दोबारा से उनके साथियों ने हमला बोल दिया. उसी दौरान चौथा आरोपी भी भीड़ के हत्थे चढ़ गया. चारों आरोपी, क्षतिग्रस्त गाड़ी, अवैध तमंचा और कारतूस के साथ अब नगीना पुलिस की गिरफ्त में हैं. नगीना थाना प्रभारी अजयबीर सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें-

    Loading...

  • गुरुग्राम मेट्रो स्टेशन पर युवती से सरेआम हुई अश्लील हरकत


एक्स्ट्रा क्लास के बहाने टीचर ने छात्रा को स्कूल में रोका

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेवात से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 18, 2019, 6:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...