मेवात: अलग-अलग मामले में 55 पेटी अवैध शराब के साथ दो आरोपी गिरफ्तार
Mewat News in Hindi

मेवात: अलग-अलग मामले में 55 पेटी अवैध शराब के साथ दो आरोपी गिरफ्तार
मेवात: अलग-अलग मामले में 55 पेटी अवैध शराब के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

बीते मंगलवार को पुलिस ने जहां नूंह-तावडू रोड से अवैध शराब के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया, वहीं उसके अगले दिन एक दूसरे आरोपी को भी पुलिस ने अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया.

  • Share this:
हरियाणा के नूंह मेवात जिले में ठंड के बढ़ते ही शराब की तस्करी में भी तेजी आ गई है. आए दिन पुलिस छापेमारी में कहीं न कहीं से अवैध शराब बरामद की जा रही है. इसी क्रम में बीते मंगलवार को पुलिस ने जहां नूंह-तावडू रोड से अवैध शराब के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया, वहीं उसके अगले दिन एक दूसरे आरोपी को भी पुलिस ने अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया.

फिलहाल, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर लिया है. दूसरी घटना बुधवार शाम का है. नूंह सीआइए पुलिस को सूचना मिली थी कि सोहना की ओर से एक स्विफ्ट गाड़ी एचआर-72बी-6864 में सवार एक व्यक्ति अवैध शराब लेकर जा रहा है. इसी सूचना के आधार पर पुलिस की टीम आटा गांव के पास पहुंची.

लिहाजा, इस दौरान स्विफ्ट गाड़ी को रोककर जब जांच की गई तो कार से करीब 12 पेटी अवैध शराब बरामद हुई. पुलिस ने आरोपी आनंद को गांव आटा से गिरफ्तार कर अवैध शराब और कार जब्त कर ली है.



नूंह सीआइए इंचार्ज अब्बास खान ने बताया कि आरोपी की कार से 10 देसी और 2 अंग्रेजी शराब की बोतलें बरामद की गई हैं. उन्होंने कहा कि इस धंधे में शामिल अन्य आरोपियों की भी तलाश जारी है.
वहीं पहली घटना में नूंह सीआइए पुलिस ने एक व्यक्ति को अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर बुधवार को नूंह कोर्ट में पेश किया गया, जहां से आरोपी को भौंडसी जेल भेज दिया गया है.

नूंह सीआइए इंचार्ज अब्बास खान ने बताया कि मंगलवार की शाम साढ़े पांच बजे नूंह-तावडू रोड पर नाका लगा रखा था. इस दौरान तावडू रोड की ओर आ रही कार को रुकने के लिए कहा गया, लेकिन कार चालक ने कार न रोकत हुए नाका तोड़ भागने की कोशिश करने लगा. इस दौरान टीम ने सतर्कता दिखाते हुए चालक को गिरफ्तार कर लिया. जांच के दौरान कार से 43 पेटी अवैध शराब बरामद हुई है.

आरोपी की पहचान सुजाउद्दीन के रूप में हुई है, जो गांव मुबारिकपुर पुन्हाना का रहने वाला है. आरोपी अवैध शराब को बिलासपुर से लेकर आ रहा था. आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें:- दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे के लिए भूमि देने से किसानों ने किया इंकार

ये भी पढ़ें:- पिनगवां को ब्लॉक का दर्जा तो मिला, लेकिन नहीं हुई अब तक अधिकारियों की नियुक्ति
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading