लाइव टीवी

नूंह में इनेलो-बसपा गठबंधन के नेताओं-कार्यकर्ताओं ने दी गिरफ्तारी

Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: May 9, 2018, 12:46 AM IST
नूंह में इनेलो-बसपा गठबंधन के नेताओं-कार्यकर्ताओं ने दी गिरफ्तारी
नूंह जिला सचिवालय के सामने गिरफ्तारी देने पहुंचे इनेलो-बसपा नेता-कार्यकर्ता.

कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस विभाग की दो बसों के अलावा हरियाणा रोडवेज की छह बसों को लगाया गया था. नूंह जिले के इतिहास में पहली बार महिलाओं ने गिरफ्तारियां दी.

  • Share this:
जेल भरो आंदोलन के तहत इनैलो-बसपा गठबंधन के नेताओं-कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को नूंह लघु सचिवालय के सामने गिरफ्तारी दी. इससे पहले नेताओं ने एक जनसभा को संबोधित किया और उसके बाद लघु सचिवालय तक पैदल चलकर गिरफ्तारियां दी. भीड़ को देखते हुए नूंह पुलिस ने सुरक्षा से लेकर गिरफ्तारी के पुख्ता इंतजाम किए हुए थे.

कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस विभाग की दो बसों के अलावा हरियाणा रोडवेज की छह बसों को लगाया गया था. सबसे पहले महिलाओं को बसों में भरा गया और बाद में दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं- नेताओं को लेकर पुलिस लाइन फिरोजपुर नमक गांव के लिए रवाना हो गए. पुलिस लाइन में जाकर गिरफ्तारी की सूची तैयार की गई. नूंह जिले के इतिहास में पहली बार महिलाओं ने गिरफ्तारियां दी.

पत्रकारों से बातचीत के दौरान नेता प्रतिपक्ष अभय सिंह चौटाला ने कहा कि तीसरे चरण में नूंह में जेल भरो आंदोलन किया गया. इसी तरह हर जिले में जेल भरो आंदोलन किया जाएगा. अभय चौटाला ने कहा कि जब तक एसवाईएल का पानी मेवात की धरती को नही मिलता, तब तक इसी तरह आंदोलन चलता रहेगा. अभय चौटाला के साथ ही इनेलो प्रदेशाध्यक्ष अशोक अरोड़ा तथा बसपा प्रदेशाध्यक्ष प्रकाश भारती सहित पार्टी के विधायक एवं अन्य बड़े नेता भी आंदोलन में शामिल रहे.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेवात से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 9, 2018, 12:46 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...