VIDEO: जिन्‍ना इस देश के क्रांतिकारियों में शुमार थे : भाजपा सांसद सैनी
Mewat News in Hindi

भाजपा सांसद राजकुमार सैनी का कहना है कि मोहम्‍मद अली जिन्ना इस देश के क्रांतिकारियों में शुमार थे. वे चाहते थे कि सरदार पटेल प्रधानमंत्री बनें.

  • Share this:
कुरुक्षेत्र के भाजपा सांसद और राष्ट्रीय लोकतंत्र सुरक्षा मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजकुमार सैनी ने इनेलो-बसपा गठबंधन को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्‍होंने कहा कि यह गठबंधन केवल स्वार्थों की पूर्ति के लिए है. चौटाला ने पैर पकड़ कर यह गठबंधन किया है. सैनी का यह भी कहना है कि मोहम्‍मद अली जिन्‍ना इस देश के क्रांतिकारियों में शुमार थे.

सैनी जनजागरण अभियान के तहत नूंह (मेवात) जिले के नूंह, फिरोजपुर झिरका, और पुन्हाना विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले करीब आधा दर्जन गांवों का दौरा करने के बाद शुक्रवार को नूंह में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे. उन्होंने कहा कि आधा चौटाला परिवार जेल जाने की स्थिति में है. वे किसी तरह सत्‍ता में आने की कोशिश कर रहे हैं. सैनी ने कहा कि एक ओर तो चौटाला छत्तीस बिरादरी की बात करते हैं, दूसरी ओर सिर्फ जाटों के लिए जीने की. इस गठबंधन पर किसी को भरोसा नहीं है.

भाजपा सांसद राजकुमार सैनी ने गुरुग्राम नमाज प्रकरण पर कहा कि इसमें किसी को कोई आपत्ति नहीं होनी चाहिए. मंदिर-मस्जिद में बड़े-बड़े लाउडस्पीकर कार्यक्रम होते हैं. सड़कों पर भी होते हैं, लेकिन धार्मिक कार्यक्रमों की वजह से किसी को दिक्कत नहीं होनी चाहिए.



जिन्‍ना विवाद को लेकर उन्होंने कहा कि जिन्ना इस देश के क्रांतिकारियों में शुमार थे. वे चाहते थे कि सरदार पटेल प्रधानमंत्री बनें. पता नहीं महात्मा गांधी की क्या मज़बूरी रही होगी कि उन्‍होंने जवाहरलाल नेहरू को प्रधानमंत्री बना दिया. इसी वजह से देश का बंटवारा हुआ.
मेवात जिले के पिछड़ेपन के लिए भाजपा सांसद ने नेताओं को दोषी करार देते हुए कहा कि किसानों की जमीन कौड़ियों के भाव में ली जाती है और बिचौलियों की जमीन करोड़ों में ली जाती है.

सैनी बोले कि आरक्षण में भेदभाव ठीक नहीं है. उनकी पार्टी सभी लोकसभा-विधानसभा सीटों पर सूबे में चुनाव लड़ेगी. अगर सत्ता मिली तो महज 6 माह में 100 फीसदी आरक्षण होगा. इसके अलावा एक परिवार-एक रोजगार दिया जाएगा. कई बार भाजपा की मुसीबत बढ़ाने वाले सांसद ने भाजपा को लेकर कोई टिप्‍पणी नहीं की.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज