OBC बैंक के एटीएम में ब्लास्ट कर चोरों ने उड़ाये लाखों रुपये, जांच में जुटी पुलिस

बैंक अधिकारी नकदी को लेकर अभी कोई साफ-साफ बयान नही दे रहे हैं, लेकिन शनिवार को करीब 25 लाख रुपये का कैश एटीएम में डाला गया था.

Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: September 18, 2018, 3:00 PM IST
OBC बैंक के एटीएम में ब्लास्ट कर चोरों ने उड़ाये लाखों रुपये, जांच में जुटी पुलिस
सीसीटीवी पर स्प्रे करता आरोपी
Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: September 18, 2018, 3:00 PM IST
नूंह जिले की राजधानी कहलाने वाले बड़कली चौक पर स्थित ओबीसी बैंक की शाखा के पास लगे एटीएम में बीती रात अज्ञात बदमाशों द्वारा ब्लास्ट कर लाखों रुपए उड़ाने का सनसनी खेज मामला सामने आया है. एटीएम की निगरानी के लिए जो गार्ड लगाया गया था, उसके साथ भी मारपीट की बात कही जा रही है.

शातिर दिमाग लुटेरों ने सीसीटीवी कैमरे की तस्वीरों को धुंधला करने के लिए एक बार नहीं बल्कि दो बार स्प्रे किया गया. सीसीटीवी तस्वीरों में दिखाई दे रहा बदमाश लाल केप लगाए हुए एटीएम में तड़के 3 बज कर 23 मिनट पर दाखिल होता है और 3 बजकर 35 मिनट पर ब्लास्ट किया जाता है.

अब रोहतक में 10 साल की मासूम से दरिंदगी, रिश्तेदार पर ही लगा रेप का आरोप

बैंक अधिकारी नकदी को लेकर अभी कोई साफ-साफ बयान नही दे रहे हैं, लेकिन शनिवार  को करीब 25 लाख रुपये का कैश एटीएम में डाला गया था. बताया जा रहा है कि करीब 20 लाख से अधिक की नकदी एटीएम सर उड़ाई गई है.

पुलिस एटीएम गार्ड से पूछताछ करने में लगी है. अभी न तो गार्ड ओर न पुलिस इस मामले में मीडिया को कुछ बता पा रही है. वहीं आसपास की सीसीटीवी भी पुलिस द्वारा खंगाली जा रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेवात से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 18, 2018, 2:55 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...