लाइव टीवी

OLX पर सस्‍ती गाड़ी का विज्ञापन देकर फौजी से लाखों की लूट

Kasim Khan | ETV Haryana/HP
Updated: March 27, 2018, 5:46 PM IST
OLX पर सस्‍ती गाड़ी का विज्ञापन देकर फौजी से लाखों की लूट
सांकेतिक तस्‍वीर.

OLX पर स्विफ्ट गाड़ी सस्ते में बेचने का विज्ञापन देकर सेना के एक जवान को निशाना बनाया गया. बदमाशों ने हथियार के बल पर सैनिक से करीब डेढ़ लाख रुपए, दो मोबाइल और चार एटीएम कार्ड लूट लिए.

  • Share this:
OLX पर सस्ती गाड़ी का विज्ञापन देकर दूसरे राज्यों के लोगों को जाल में फंसाकर लूटने वाले गिरोह की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. इस बार ताजा मामला मेवात (नूंह) जिले के पिनगवां थाना क्षेत्र के अंतर्गत लूट का है. यहां ओएलएक्‍स पर स्विफ्ट गाड़ी सस्ते में बेचने का विज्ञापन देकर सेना के एक जवान को निशाना बनाया गया. बदमाशों ने हथियार के बल पर सैनिक से करीब डेढ़ लाख रुपए, दो मोबाइल और चार एटीएम कार्ड लूट लिए.

जानकारी के मुताबिक कैलाश कुमार झुंझुनू राजस्थान का रहने वाला है. इन दिनों वह सेना से छुट्टी पर अपने गांव सोंधली आया हुआ है. कैलाश ने ओएलएक्‍स पर ढाई लाख रुपए में स्विफ्ट गाड़ी बेचने का विज्ञापन देखा और दिए गए नंबर पर बात की. इस पर लुटेरों ने उसे गत 3 मार्च को फिरोजपुर झिरका बुलाया. जवान अपने साथ अपने भतीजे शिवसिंह को लेकर वहां पहुंचा.

लुटेरे स्विफ्ट में बैठाकर दोनों को अकबरपुर गांव के समीप ले आए. उस समय गाड़ी में दो बदमाश थे. बाद में बाइक पर सवार होकर तीन बदमाश और पहुंचे. इन्‍होंने कैलाश और उसके भतीजे की कनपटी पर देसी तमंचा अड़ाकर उनसे डेढ़ लाख रुपए, दो मोबाइल और चार एटीएम कार्ड लूट लिए. नकदी, मोबाइल और एटीएम कार्ड लूट लिए. उस दिन तो कैलाश और उसका भतीजा गांव लौट गए, लेकिन गत 11 मार्च को पिनगवां पुलिस में शिकायत दी.

बताया जाता है कि लूट के बाद बदमाश पिनगवां में पंजाब एंड सिंध बैंक की शाखा के लूटे गए एटीएम कार्ड से रुपए निकालने भी पहुंचे थे, लेकिन खाते में पैसे नहीं थे. एसआई बीर सिंह ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी, लूट इत्यादि की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. बदमाशों का पता लगाने के लिए पंजाब एंड सिंध बैंक के मैनेजर से सीसीटीवी फुटेज मांगी गई है. उम्मीद है कि सीसीटीवी से घटना का खुलासा हो जाएगा.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेवात से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 12, 2018, 2:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...