युवक को बंधक बना किया गलत काम, वीडियो बना सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

पीड़ित युवक ने आकेड़ा पुलिस चौकी में शिकायत दर्ज कर बताया कि बीते 2 नवबंर की शाम वह अपनी बुआ के लड़के से मिलने के लिए थाना नूंह स्थित गांव कोटला जा रहा था. रात आठ बजे जब वह मेवली गांव के पास पहुंचा तभी रास्ते में जोहड़ के पास चार लोगों ने उसे घेर लिया और उसे एक कमरे में बंद कर दिया. इसके बाद मारपीट करते हुए उसके सामूहिक कुकर्म की घिनौनी वारदात का अंजाम दिया.

Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: November 10, 2018, 1:48 PM IST
युवक को बंधक बना किया गलत काम, वीडियो बना सोशल मीडिया पर किया पोस्ट
पीड़ित युवक
Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: November 10, 2018, 1:48 PM IST
हरियाणा के नूंह मेवात में युवक को बंधक बनाकर सामूहिक कुकर्म का मामला सामने आया है. मामले में पीड़ित ने चार आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. आरोप है कि पीड़ित को बंधक बनाकर चार लोगों ने उसके साथ कुकर्म किया. इसके साथ ही पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया.

तावडू खंड के गांव खोरी खुर्द के पीड़ित युवक ने आकेड़ा पुलिस चौकी में शिकायत दर्ज कर बताया कि बीते 2 नवबंर की शाम वह अपनी बुआ के लड़के से मिलने के लिए थाना नूंह स्थित गांव कोटला जा रहा था. रात आठ बजे जब वह मेवली गांव के पास पहुंचा तभी रास्ते में जोहड़ के पास चार लोगों ने उसे घेर लिया और उसे एक कमरे में बंद कर दिया. इसके बाद मारपीट करते हुए उसके सामूहिक कुकर्म की घिनौनी वारदात का अंजाम दिया.

आरोप है कि 3 नंवबर को आरोपियों ने उसके भाई के पास फोन कर 50 हजार रूपए की फिरौती की मांग भी की थी. जिसके बाद पीड़ित के परिजन आरोपियों द्वारा बताई गई जगह पर पहुंचे. आरोपी को 10 हजार रुपए देते हुए परिजनों ने पीड़ित को छोड़ने की गुहार लगाई साथ ही बाकी के रुपए बाद में देने की बात कही.

यह भी पढ़ें- दहेज लोभियों ने बहू को उतारा मौत के घाट, पति समेत 6 पर FIR दर्ज

पीड़ित ने दो दिन तक परिजनों को कुकर्म की घटना के बारे में कुछ नहीं बताया. परिजनों के बार-बार पूछे जाने पर पीड़ित ने आपबीति सुनाई. पीड़ित का ने बताया कि आरोपियों ने मामले की शिकायत करने पर उसे व उसके परिजनों को जान से मारने की धमकी दी है. अपनी बदनामी व आरोपियों की धमकी की वजह से वह घटना के बारे में किसी को नहीं बता रहा था.

आकेड़ा पुलिस चौकी प्रभारी नरेन्द्र ने बताया कि पीड़ित ने 2 लोगों के खिलाफ नामजद व 2 अज्ञात के खिलाफ शिकायत दी गई है. पुलिस मामले की जांच में जुटीं है, युवक का मेडिकल कराकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें- बंदूक के दम पर रेप कर बनाया अश्लील वीडियो, पीड़ित छात्रा ने उठाया ये खौफनाक कदम
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर