Home /News /haryana /

तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में गर्भवती महिला समेत तीन लोगों की मौत

तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में गर्भवती महिला समेत तीन लोगों की मौत

काम खत्म कर घर लौट रहे बाइक सवार तीनों लोगों को सामने से आती बेकाबू कार ने जोरदार टक्कर मार दी (फाइल फोटो)

काम खत्म कर घर लौट रहे बाइक सवार तीनों लोगों को सामने से आती बेकाबू कार ने जोरदार टक्कर मार दी (फाइल फोटो)

पिपरौली गांव के सरपंच हनीफ ने बताया कि गांव के निवासी हाजर खां बाइक पर अपनी पुत्रवधू और भतीजे को लेकर किसी काम के सिलसिले में पुन्हाना गए थे. दोपहर के लगभग तीन बजे यह सभी लोग पुन्हाना से वापस लौट रहे थे तो लुहिंगाकला रोड पर एनडीएम स्कूल के नजदीक सामने से आती एक तेज रफ्तार कार ने उनकी बाइक को सामने से टक्कर मार दी

अधिक पढ़ें ...
नूंह-मेवात. हरियाणा के नूंह-मेवात (Nuh-Mewat) जिले में एक तेज रफ्तार कार ने बाइक को जबरदस्त टक्कर (Accident) मार दी. इस सड़क हादसे (Road Accident) में एक ही परिवार के तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. मृतकों में एक गर्भवती महिला भी शामिल है. यह हादसा पुन्हाना-लुहिंगाकला रोड पर एनडीएम स्कूल के पास हुआ. बाइक को टक्कर मारने के बाद कार सवार लोग गाड़ी को छोड़कर मौके से फरार हो गए. सूचना मिलने पर वहां पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

पिपरौली गांव के सरपंच हनीफ ने बताया कि गांव के निवासी हाजर खां बाइक पर अपनी पुत्रवधू और भतीजे को लेकर किसी काम के सिलसिले में पुन्हाना गए थे. दोपहर के लगभग तीन बजे यह सभी लोग पुन्हाना से वापस लौट रहे थे तो लुहिंगाकला रोड पर एनडीएम स्कूल के नजदीक सामने से आती एक तेज रफ्तार कार ने उनकी बाइक को सामने से टक्कर मार दी. इस हादसे में 60 वर्षीय हाजर खां और 20 वर्षीय उनके भतीजे परवेज की मौके पर मौत हो गई. जबकि बुरी तरह घायल गर्भवती साहिना को इलाज के लिए एक प्राइवेट अस्पताल में ले जाया गया. यहां डॉक्टरों ने उसकी नाजुक हालत को देखते हुए नलहड़ मेडिकल कालेज रेफर किया, लेकिन वहां जाने के दौरान रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया.

इस घटना में कार भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर लिया है. सिटी चौकी प्रभारी भरत सिंह ने बताया कि शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. उन्होंने कहा कि क्षतिग्रस्त कार को कब्जे में लेकर पुलिस ने कार में सवार लोगों की पहचान के प्रसास शुरू कर दिए हैं. जल्द ही उनका पता लगाकर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Accident, Crime News, Haryana news, Mewat news, Road accident

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर