लाइव टीवी

महाराष्ट्र से युवक की डेड बॉडी पहुंची मेवात, पत्नी और पिता ने की जांच की मांग

Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: November 2, 2019, 11:13 AM IST
महाराष्ट्र से युवक की डेड बॉडी पहुंची मेवात, पत्नी और पिता ने की जांच की मांग
महाराष्ट्र की एंबुलेंस में एक युवक की डेड बॉडी मेवात पहुंची

नगीना थाना क्षेत्र के हुहुका गांव में शुक्रवार को महाराष्ट्र से एक युवक की डेड बॉडी पहुंचने पर पिता ने बेटे की मौत पर कई सवाल उठाए. साथ ही पुलिस से बेटे की मौत की जांच की मांग की है.

  • Share this:
नूंह (मेवात). हरियाणा (Haryana) के नूंह (मेवात) जिले में नगीना थाना क्षेत्र के हुहुका गांव में शुक्रवार को महाराष्ट्र (Maharashtra) की एंबुलेंस में एक युवक की डेड बॉडी (Dead Body) पहुंची. सूचना पाकर नगीना थाना एसएचओ कृष्ण कुमार भी मौके पर पहुंच गए.

पूरा मामला

22 वर्षीय आसिफ (मृतक) के पिता हुकमुद्दीन ने पुलिस को बताया कि बीते 22 अक्टूबर को उनके बेटे आसिफ को गांव का ही ड्राइवर मुख्तियार अपने साथ ट्रक में बैठाकर महाराष्ट्र के औरंगाबाद (Aurangabad) ले गया था. इसके बाद 1 नवंबर को महाराष्ट्र के नंबर की एंबुलेंस से उनके बेटे आसिफ की डेड बॉडी गांव पहुंची.

'बिना सूचना दिए करा दी गई पोस्टमार्टम'

आसिफ का पोस्टमार्टम कराया गया, लेकिन परिजनों को किसी प्रकार सूचना नहीं दी गई. पिता का कहना है कि आसिफ की मौत के बारे में उन्हें किसी प्रकार की कोई सूचना नहीं दी गई. उन्होंने कहा कि आसिफ को साथ लेकर जाने वाला मुख्तियार कुनबे का सदस्य है.

'आसिफ को ले जाने वाले ने बताई घटना'

आसिफ की डेड बॉडी लाकर मुख्तियार ने कहा कि 29 अक्टूबर की शाम को आसिफ की अचानक तबीयत खराब हो गई थी. उसे अस्पताल में भर्ती कराया और 30 अक्टूबर को इलाज के दौरान आसिफ ने दम तोड़ दिया. 31 अक्टूबर की सुबह औरंगाबाद के अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया गया.
Loading...

पिता ने बेटे की मौत के कारणों का पता लगाने की मांग की

पीड़ित पिता ने पुलिस को बताया कि मुख्तियार ने न तो आसिफ के बीमार होने की सूचना दी और ना ही उसके मौत के बारे में बताया. पीड़ित पिता ने पुलिस से मांग की है कि आसिफ के मौत के कारणों को पता कर जांच की जाए.

मामले में नगीना थाना एसएचओ कृष्ण कुमार ने कहा कि आसिफ की मौत के कारणों का पता लगाया जा रहा है. इसके लिए महाराष्ट्र पुलिस (Maharashtra Police) और अस्पताल के डॉक्टरों से संपर्क किया जा रहा है. फिलहाल, आसिफ को महाराष्ट्र ले जाने वाले मुख्तियार से पुलिस की पूछताछ जारी है.

6 महीने पहले हुई थी आसिफ की शादी 

मृतक आसिफ की शादी को हुए 6 महीने ही हुए हैं. 22 अक्टूबर को आसिफ घर से कमाने के लिए औरंगाबाद (महाराष्ट्र) गया था, लेकिन 10वें दिन आसिफ की डेड बॉडी गांव पहुंची. आसिफ की मौत की खबर जब उसकी पत्नी रिहाना और पिता हकमुद्दीन को मिली तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. आसिफ की मात से घर और गांव में मातम पसरा हुआ है.

ये भी पढ़ें:- पानीपत: पुलिस हिरासत में 65 वर्षीय बुजुर्ग की मौत, परिजनों ने पुलिस पर लगाया गंभीर आरोप

ये भी पढ़ें:- पराली व पटाखे जलाने से भिवानी की हवा भी हुई दूषित, धुआं से धुंधला हुआ शहर

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेवात से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 2, 2019, 11:12 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...