होम /न्यूज /हरियाणा /मेवात में मर्डरः खनन माफिया ने शख्स को ट्रैक्टर से कुचलकर मार डाला

मेवात में मर्डरः खनन माफिया ने शख्स को ट्रैक्टर से कुचलकर मार डाला

खनन माफिया ने पुरानी रंजिश के चलते एक व्यक्ति की ट्रैक्टर से कुचलकर मार दिया.

खनन माफिया ने पुरानी रंजिश के चलते एक व्यक्ति की ट्रैक्टर से कुचलकर मार दिया.

Murder in Mewat: एडिशनल एसपी ऊषा कुंडू ने बताया कि अभी पीड़ित परिवार ने लिखित शिकायत नहीं दी है. जैसे ही पुलिस के पास ल ...अधिक पढ़ें

नूंह. हरियाणा के नूंह जिले के पुनहाना थाना क्षेत्र अंतर्गत ऐंचवाडी गांव में खनन माफिया ने पुरानी रंजिश के चलते एक व्यक्ति की ट्रैक्टर से कुचलकर मार दिया. घटना में मुबीन पुत्र फिरोज खान निवासी ऐंचवाडी उम्र 40 साल की दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अल आफिया सामान्य अस्पताल मांडीखेड़ा में भिजवा दिया है.

जानकारी के अनुसार, मुबीन पुत्र फिरोज खान निवासी ऐंचवाडी का खनन माफिया से पुराना विवाद चल रहा था. समसुद्दीन वगेरह से अवैध खनन को लेकर पुरानी रंजिश चली आ रही है. मुबीन ने तेज रफ्तार से चलने वाले अवैध खनन करने वाले ट्रैक्टर चालक से कम स्पीड में ट्रैक्टर निकालने की बात कही थी, जिसे लेकर ट्रैक्टर चालक ने उसकी कुचलकर जान ले ली.

घटना मंगलवार दोपहर के समय की बताई जा रही है. पीड़ित परिजनों के मुताबिक, मुबीन की जान अवैध खनन माफिया ने पुरानी रंजिश की वजह से ली, जबकि पुलिस का कहना है कि उन्हें जानकारी मिली की सड़क हादसे में एक व्यक्ति की जान चली गई है. पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है.

एडिशनल एसपी ऊषा कुंडू ने पत्रकारों को बताया कि अभी पीड़ित परिवार ने लिखित शिकायत नहीं दी है. जैसे ही पुलिस के पास लिखित शिकायत परिजनों की तरफ से आएगी, उसी के हिसाब से कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी. कुल मिलाकर मुकदमा किन धाराओं में किन – किन लोगों के खिलाफ दर्ज किया जाता है, इसका तो कुछ घंटे बाद पूरी तरह से खुलासा हो जाएगा, लेकिन अवैध खनन के कारोबार की वजह से अब ऐंचवाडी गांव का मुबीन हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा कह चुका है और पुनहाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. मामला एक ही गांव का होने की वजह से गांव में तनाव का माहौल है, लेकिन स्थिति नियंत्रण में है. पुलिस लगातार हालात पर नजर बनाए हुए है.

Tags: Brutal Murder, Illegal Mining, Sand mafia

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें