लाइव टीवी

बदमाशों ने ट्रैक्टर ट्राली सहित किया युवक का अपहरण, पुलिस ने कराया मुक्त

Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: October 28, 2019, 10:52 PM IST
बदमाशों ने ट्रैक्टर ट्राली सहित किया युवक का अपहरण, पुलिस ने कराया मुक्त
सोंख, टपकन, रेहना इत्यादि गांव के लोगों ने जबरन ट्रैक्टर रुकवाकर अपहरण की घटना को अंजाम दिया.

ट्रैक्टर चालक का अपहरण कर उसके साथ मारपीट की गई और अपहरणकर्ताओं ने फिरौती के तौर पर दो लाख रुपये की मांग की.

  • Share this:
मेवात. हरियाणा के मेवात (Mewat) जिले के रेहना गांव के समीप बीती रात ट्रैक्टर-ट्राली (Tractor trolley) से लकड़ी खाली कर वापस लौट रहे व्यक्ति के अपहरण (Kidnapping) कर लिए जाने का मामला सामने आया है. ट्रैक्टर चालक का अपहरण कर उसके साथ मारपीट की गई और अपहरणकर्ताओं ने फिरौती के तौर पर दो लाख रुपये की मांग की. इस घटना के बाद व्यक्ति बड़ी मुश्किल से पुलिस की मदद से थाने पहुंच पाया. पुलिस ने ट्रैक्टर को कब्जे में ले लिया है जबकि ट्राली अभी भी बरामद नहीं हुई है. पीड़ित युवक का नाम निसार है और पलवल (Palwal) जिला के खेडी थाना हथीन का निवासी है.

अपहरणकर्ता युवक को सोंख गांव ले गए

जानकारी के मुताबिक निसार अपने गांव खेड़ी से अपनी बहन की ससुराल रेहना के लिए ट्रैक्टर-ट्राली में ईंधन के लिए लकड़ी लेकर आया था. जब वह लकड़ी खाली करने के बाद देर रात करीब 12 बजे वापस घर लौट रहा था, तब सोंख, टपकन, रेहना इत्यादि गांव के लोगों ने जबरन ट्रैक्टर रुकवाकर उसका अपहरण कर लिया. अपहरणकर्ता उसे सोंख गांव में ले गए. यहां उसे कमरे में बंद कर दिया गया.

पुलिस ने ट्रैक्टर को कब्जे में ले लिया है जबकि ट्राली अभी भी बरामद नहीं हुई है.


परिजनों ने 100 नंबर डायल किया

इस बीच निसार के घर नहीं पहुंचने पर परिजन उसे ढूंढने लगे. परिजनों ने 100 नंबर पर कॉल किया तो पुलिस ने जैसे-तैसे पता लगाकर अपहरणकर्ताओं के चंगुल से व्यक्ति को आजाद करा लिया. पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है. जब इस बारे में एसएचओ महेंद्र सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि घटना की शिकायत मिल चुकी है. मामला दर्ज किया जा रहा है. अपहरण , मारपीट , फिरौती के पीछे की वजह का पता तो पुलिस जांच के बाद ही चल पाएगा, लेकिन इस घटना ने यह साफ कर दिया है कि बदमाशों के हौसले बुलंद हैं.

ये भी पढ़ें - लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी सुप्रीमो ने जनता से कहा- हमारी हार नहीं, जीत हुई
Loading...

ये भी पढ़ें - दीपावली की रात माता के मंदिर में चोरी, CCTV में कैद हुए 2 चोर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेवात से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 28, 2019, 10:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...