मॉब लिन्चिंग केस: पहलू खान के बेटे बोले- ये दिन देखने से पहले हम उनके साथ मर जाते तो...

पहलू खान के बेटों कहा कि भाजपा की सरकार हो या फिर कांग्रेस की सरकार हो, लेकिन सभी एक जैसी है.

News18 Haryana
Updated: June 29, 2019, 3:15 PM IST
मॉब लिन्चिंग केस: पहलू खान के बेटे बोले- ये दिन देखने से पहले हम उनके साथ मर जाते तो...
पहलू खान के बेटे
News18 Haryana
Updated: June 29, 2019, 3:15 PM IST
बहरोड़ अलवर में मॉब लिंचिंग की घटना में तथाकथित गौरक्षकों द्वारा पीट-पीटकर मौत के घाट उतारे गए पहलू खान निवासी जयसिंह पुर की घटना राजस्थान पुलिस की चार्जशीट दाखिल होते ही एक बार फिर परिवार के जहन में पैदा हो गई. पहलू खान के बेटे इरशाद, आरिफ एवं घटना के दौरान चश्मदीद रहे सभी ने कहा कि चार्जशीट केस के करीब 40 दिन बाद दाखिल हो जाती है, लेकिन अब कई साल बाद राजस्थान पुलिस ने चार्जशीट पेश की, जिसमें हमें दोषी करार दिया गया है.

भाजपा और कांग्रेस दोनों एक जैसी

उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार हो या फिर कांग्रेस की सरकार हो, लेकिन सभी एक जैसी है. इरशाद बोले कि अगर यह दिन देखने से पहले वे अपने पिता के साथ मारे जाते तो कम से कम इतनी परेशानी और जिल्लत नहीं झेलनी पड़ती. कुल मिलाकर राजस्थान पुलिस की चार्जशीट ने वर्ष 2017 में हुई यह घटना एक बार फिर मीडिया की सुर्ख़ियों में है.

ये था मामला

बता दें कि पहलू खान अपने बेटे और अन्य लोगों के साथ पिक अप में दुधारू गाय लेकर आ रहे थे. बहरोड़ अलवर के समीप कुछ तथाकथित गौरक्षकों ने सभी को बुरी तरह पीटा और गायों को छीन लिया था. पिटाई में लगी चोटों के कारण अधेड़ उम्र के पहलू खान तो दम चुके थे, जबकि इरशाद और आरिफ दोनों बेटों के अलावा गांव जयसिंह पुर के आजम इत्यादि को भी गंभीर चोटें आई थी.

देशभर में घटना की निंदा हुई और काफी दिनों तक सदन से सड़क तक प्रदर्शन हुए. आख़िरकार एक बार फिर पहलू घटना ने एक नया मोड़ ले लिया है, जिससे परिवार के लोग भयभीत हैं.

ये भी पढ़ें- 
Loading...

हरियाणा: सड़क किनारे ठेले की चाउमीन खाने के बाद 3 साल के बच्चे के फेफड़े फटे

शादी टूटने से नाराज था प्रेमी, हत्या के बाद बैग में पैक कर झील में फेंका शव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेवात से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 29, 2019, 3:08 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...