बुलेट ट्रेन तो मोदी जी नहीं ला सके लेकिन जवानों को बुलेट प्रूफ जैकेट तो बनवा दें : कैप्टन अजय
Mewat News in Hindi

बुलेट ट्रेन तो मोदी जी नहीं ला सके लेकिन जवानों को बुलेट प्रूफ जैकेट तो बनवा दें : कैप्टन अजय
कैप्टन अजय सिंह यादव व आफ़ताब अहमद आदि

पूर्व बिजली मंत्री एवं कांग्रेस उम्मीदवार कैप्टन अजय सिंह यादव ने कहा कि वह हिन्दू-मुसलमान की राजनीति नहीं करते बल्कि इंसानियत की राजनीति करते हैं.

  • Share this:
गुरुग्राम लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस टिकट पर चुनाव लड़ रहे पूर्व बिजली मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव को शनिवार को पूर्व परिवहन मंत्री आफ़ताब अहमद ने अपने आवास नूंह में वर्कर मीटिंग बुलाकर अपना समर्थन दिया. वर्कर मीटिंग में सैकड़ों की संख्या में भीड़ पहुंची. पूर्व मंत्री आफ़ताब अहमद ने देश का पीएम राहुल गांधी को बनाने के लिए कांग्रेस उम्मीदवार कैप्टन अजय सिंह यादव को आगामी 12 मई को कांग्रेस को वोट देने की अपील की. साथ ही रमजान के महीने में मतदान का दिन होने की वजह से दवा यानि वोट और दुआ करने की बात भी कही.


भीड़ को संबोधित करने के उपरांत पत्रकारों से बातचीत में पूर्व बिजली मंत्री एवं कांग्रेस उम्मीदवार कैप्टन अजय सिंह यादव ने कहा कि वह हिन्दू-मुसलमान की राजनीति नहीं करते बल्कि इंसानियत की राजनीति करते हैं. कांग्रेस उम्मीदवार ने पूर्व मंत्री आफ़ताब अहमद का समर्थन देने के लिए धन्यवाद किया. उन्होंने कहा कि हमारे नेता राहुल गांधी हैं, झंडा एक है. आफ़ताब अहमद ने भी टिकट माँगा था लेकिन मुझे मिला.

कांग्रेस उम्मीदवार ने कहा कि बुलेट ट्रेन तो मोदी जी नहीं ला सके लेकिन जवानों को बुलेट प्रूफ जैकेट तो बनवा दें.  कैप्टन अजय सिंह यादव ने अकबरपुर, गंगवानी, लुहिंगाकलां, ऐंचवाड़ी, गोकुलपुर, रनोता, मानोता, जमालगढ़, सिहरी आदि सहित डेढ़ दर्जन गांवों का दौरा कर जनसंपर्क किया.




कैप्टन अजय सिंह यादव ने कहा कि बीजेपी ने राम को धोखा दिया, गंगा को धोखा दिया और गाय आवारा सड़कों पर घूम रही हैं. खातों में रकम नहीं आई. रमजान के महीने में साजिश के तहत वोटिंग का दिन रखा लेकिन मतदाताओं का उत्साह कम नहीं हुआ है. मुझे उम्मीद ही नहीं बल्कि यकीन है कि मैं सभी 9 विधानसभा क्षेत्रों में भाजपा उम्मीदवार राव इंद्रजीत सिंह से चुनाव जीत रहा हूं. मैं 50-60 हजार से रेवाड़ी, गुरुग्राम जिले से जीतकर मेवात आऊंगा. कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा कि भाजपा उम्मीदवार कहते हैं कि मुझे मेवात की वोटों की जरुरत नहीं है लेकिन 2014 में क्या वे मेवात के लोगों की वोटों के बगैर ही सांसद बन गए थे.
यह भी पढ़ें - हुड्डा का दिल्ली जाने का कोई चांस नहीं, मुझे कर्सी से कोई नहीं हटा सकता: सीएम खट्टर


यह भी पढ़ें - दरवाजा खटखटाया, चाबी उठाई और विधायक जी की गाड़ी लेकर चोर हुआ फुर्र...
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading