दबंगों ने दर्जनभर लोगों को लोहे की जंजीरों से बांधा, फिर पीट-पीट कर किया अधमरा

जो भी बुजुर्ग धूप खान को छुड़वाने के लिए तैयब के पास गया उसे न केवल लाठी डंडों से बुरी तरह पीटा गया बल्कि अधमरी हालात में गांव मे छोड़ मौके से चलते बने.

News18 Haryana
Updated: November 3, 2018, 1:56 PM IST
दबंगों ने दर्जनभर लोगों को लोहे की जंजीरों से बांधा, फिर पीट-पीट कर किया अधमरा
लाठी डंडों से लोगों की पिटाई करते दबंग
News18 Haryana
Updated: November 3, 2018, 1:56 PM IST
मेवात के नीमखेड़ा गांव में दो परिवारों में नाली के पानी निकाले जाने का मामला इतना गरमा गया कि गांव के दबंग परिवार ने दूसरे परिवार के लोगों को लोहे की जंजीरों से बांध लाठी डंडों से पीट पीट कर अधमरा कर दिया. मामले में तकरीबन दर्जन भर लोगो को घायल अवस्था मे मेवात के अलाफिया अस्पताल में भर्ती करवाया गया. वही गंभीर रूप से घायल शाकिर को दिल्ली के सफदरजंग में भर्ती करवाया गया है. जहाँ इस खूनी संघर्ष की तस्वीरे और वीडियो सोश्यल मीडिया पर वायरल हो गई तो वही पुलिस ने शिकायत दिए जाने के बावजूद अभी तक कोई मामला दर्ज तक नहीं किया है.

दरअसल मेवात के नीमखेड़ा गांव में तैयब और उसका परिवार धूप खान के घर के पास ही रहता है. कल दोपहर को मामूली सी बात को लेकर यानी घर के बाहर बनी नाली की साफ सफाई को लेकर दोनों पक्षों में बहस खूनी संघर्ष में तब्दील हो गई. इस खूनी संघर्ष का गांव के ही किसीं शख्स ने वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया.

दीपावली पर मिलावटी मिठाइयों से सावधान, जारी है बाजारों में गोरखधंधा

वीडियो में साफ तौर से तैयब और उसके बेटे की दबंगई साफ तौर से देखी जा सकती है. जो भी बुजुर्ग धूप खान को छुड़वाने के लिए तैयब के पास गया उसे न केवल लाठी डंडों से बुरी तरह पीटा गया बल्कि अधमरी हालात में गांव मे छोड़ मौके से चलते बने.

हालांकि इस मामले में मेवात पुलिस को शिकायत भी दी गई और सोशल मीडिया पर भी वीडियो खूब वायरल हो रहा है लेकिन तैयब की राजनैतिक पहुंच के चलते मेवात पुलिस ने इस सनसनीखेज वीडियो के सामने आने के बावजूद अभी तक मामला दर्ज तक नहीं किया है. इस बेहरमी से पिटाई मामले में जहां धूप खा के परिवार के दर्जन भर लोग घायल हुए तो वही शाकिर को गंभीर हालत के चलते दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेवात से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 3, 2018, 1:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...