कार की टक्‍कर से मां और आठ माह की मासूम की मौत, बेटे की हालत नाजुक

दर्दनाक सड़क हादसे में आठ माह की एक मासूम बच्ची और उसकी मां की मौत हो गई. इस हादसे में घायल हुए बाइक चालक की हालत नाजुक बताई जा रही है.

Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: October 28, 2018, 3:51 PM IST
कार की टक्‍कर से मां और आठ माह की मासूम की मौत, बेटे की हालत नाजुक
घायल युवक और मां-बेटी के शव को एंबुलेंस से अस्‍पताल लाया गया.
Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: October 28, 2018, 3:51 PM IST
हरियाणा में नूंह (मेवात) जिले में फिरोजपुर झिरका-पहाड़ी मार्ग पर  एक कार ने बाइक पर सवार तीन लोगों को कुचल दिया. इस दर्दनाक सड़क हादसे में आठ माह की एक मासूम बच्ची और उसकी मां की मौत हो गई. इस हादसे में घायल हुए बाइक चालक की हालत नाजुक बताई जा रही है. उसे उपचार के लिए नूंह के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के अनुसार गांव बसईमेव निवासी मुस्तकीम शनिवार की दोपहर बाद अपनी मां समीना व अपनी आठ माह की छोटी बहन फिजा को बाइक से लेकर अपने गांव की ओर लौट रहा था. जैसे ही वे बसईमेव स्थित पेट्रोल पंप के नजदीक पहुंचे तो यहां फिरोजपुर झिरका की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. यह दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि बाइक पर सवार तीनों सदस्य काफी दूर जाकर गिरे. इसमें मां-बेटी की मौके पर मौत हो गई, जबकि मुस्तकीम गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे उपचार के लिए नूंह के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.

फिरोजपुर झिरका थाने के एसएचओ अशोक कुमार दहिया ने बताया कि दुर्घटना को अंजाम देने वाली कार को कब्जे में लेकर चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. कार चालक फरार है और उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया. हादसे के शिकार सभी सदस्य एक ही परिवार के होने की वजह से गांव में मातम पसरा हुआ है.

यह भी पढ़ें- नूंह में एंबुलेंस और बाइक की टक्कर, बाप-बेटे की मौत, मां घायल

यह भी पढ़ें-  नूंह में राजस्थान रोडवेज बस और डंपर की टक्कर, 1 महिला की मौत, 50 लोग घायल
First published: October 28, 2018, 3:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...