Home /News /haryana /

हरियाणा: पत्नी की हत्या कर पति ने जला दिया था शव, 8 महीने बाद गिरफ्तार

हरियाणा: पत्नी की हत्या कर पति ने जला दिया था शव, 8 महीने बाद गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार किया.

पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार किया.

Husband Killed Wife in Nuh: पुलिस को 24 मार्च 2021 को डिगंरहेड़ी केएमपी पुल के पास एक जली हुई हालत में नाम पता नामालूम महिला का शव मिला था, जो लगभग 90 प्रतिशत जला हुआ था. मृतका के हाथ व पैर ही जलने से बचे हुये थे. जिसके संबंध में तावडू सदर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था.

अधिक पढ़ें ...

नूंह/मेवात. हरियाणा के नूंह जिले के तावडू उपमंडल के अंतर्गत नोरंगपुर रोड पर डिंगरहेड़ी केएमपी पुल के नजदीक गत 24 मार्च को जली हुई अवस्था में मिले एक महिला के शव (Dead Body) के मामले में जिले की सीआईए पुलिस ने खुलासा किया है. ब्लाइंड मर्डर (Blind Murder) को सुलझाने में सीआईए तावडू इंचार्ज इंसपेक्टर सुरेंद्र सिंह की जमकर सराहना हो रही है. मामले में मुख्य आरोपी मृतक महिला का पति ही निकला है.

सुरेंद्र सिंह डीएसपी तावडू ने बताया कि अपराध जांच शाखा प्रभारी प्रभारी निरीक्षक सुरेन्द्र सिद्धू के मुताबिक जांच टीम को रविवार को सूचना मिली कि गत मार्च माह में केएमपी डिंगरहेड़ी पुल के नजदीक जली हुई अवस्था में मिले महिला के शव मामले में उसका पति ही हत्या का आरोपी है, जो फिलहाल गांव जोरासी में मौजूद है. सूचना के बाद पुलिस ने एक टीम गठित कर गुप्तचर बताए गए स्थान पर दबिश दी. जहां से पुलिस ने आरोपी को काबू कर लिया.

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपनी पहचान गांव मेवली जिला नूंह निवासी राजू पुत्र महाजन बताई. डीएसपी से प्राप्त जानकारी के मुताबिक 24 मार्च 2021 को डिगंरहेड़ी केएमपी पुल के पास एक जली हुई हालत में नाम पता नामालूम महिला का शव मिला था, जो लगभग 90 प्रतिशत जला हुआ था. मृतका के हाथ व पैर ही जलने से बचे हुये थे. जिसके संबंध में तावडू सदर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था.

मामले में एसआईटी गठित की गई थी

उन्होंने बताया कि पुलिस अधीक्षक के निर्देश के मुताबिक मामले में एसआईटी गठित की हुई थी. जिसके इंचार्ज प्रभारी अपराध जांच शाखा तावडू निरीक्षक सुरेन्द्र सिद्धू थे. जिन्होंने तकनीकी माध्यम से जांच करते हुए मृतक महिला सोनू देवी उर्फ फुलपरी पुत्री नूनूलाल निवासी भालीपुर थाना गरपुरा समस्तीपुर बिहार पहचान की.

आरोपी से गहनता से पूछताछ की जा रही

वहीं इस मामले में रविवार को तावडू के गांव जोरासी से मृतका के पति राजू पुत्र महाजन निवासी मेवली जिला नूंह को गुप्त सूचना के आधार पर जौरासी गांव से गिरफ्तार कर मर्डर की वारदात का पर्दाफाश किया. मामले में आरोपी से गहनता से पूछताछ की जा रही है.

Tags: Crime News, Haryana police, Murder

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर