लाइव टीवी

मोबाइल फोन को लेकर हुए झगड़े में कर दी अपने ही दोस्‍त की हत्‍या
Mewat News in Hindi

Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: June 23, 2018, 7:15 PM IST
मोबाइल फोन को लेकर हुए झगड़े में कर दी अपने ही दोस्‍त की हत्‍या
मृतक युवक जाहिद.

शिकारपुर गांव में कई दोस्तों में मोबाइल को लेकर झगड़ा हो गया था. इसी बात को लेकर शुक्रवार शाम के समय जाहिद (22) पुत्र नवाब निवासी शिकारपुर को गांव के पीर के नजदीक सीने में गोली मार दी.

  • Share this:
हरि‍याणा में नूंह जिले के तावडू खंड के गांव शिकारपुर में दोस्तों द्वारा दोस्त की गोली मारकर जान लेने का मामला सामने आया है. मोबाइल को लेकर दो दिन पहले दोस्तों में झगड़ा हुआ था. यही झगड़ा जाहिद की मौत की वजह बन गया. तावडू पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नूंह सीएचसी से पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया. पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक शिकारपुर गांव में दो दिन पहले दोस्तों के बीच मोबाइल फोन को लेकर झगड़ा हो गया था. इनमें जाहिद से मुजाहिद, गुलफान, छोटा कंझा, बड़ा कंझा, सब्बा, शौकत, राहुल नाराज हो गए. इसी बात से रंजिश रखते हुए शुक्रवार शाम के समय जाहिद (22) पुत्र नवाब निवासी शिकारपुर को गांव के पीर के नजदीक सीने में गोली मार दी. गोली लगते ही जाहिद ने घटना स्थल पर दम तोड़ दिया तो उसके साथी फरार हो गए.

पीड़ित पक्ष के जफरुद्दीन की शिकायत पर तावडू पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. शुक्रवार को शाम होने की वजह से पोस्टमार्टम प्रक्रिया पूरी नहीं हुई. शनिवार को तावडू थाना प्रभारी विजय आनंद ने शव का पोस्टमार्टम कराया. गांव में घटना के बाद तनाव है, लेकिन स्थिति नियंत्रण में बताई जा रही है. पुलिस मामले में तहकीकात कर रही है कि ये सारे लोग लूट इत्यादि में शामिल तो नहीं थे. कहीं झगड़े के पीछे सामान का बंटवारा तो असली मौत का कारण नहीं बना. पुलिस के मुताबिक मृतक जाहिद के खिलाफ कोई मामला अब तक दर्ज नहीं है, लेकिन नामजद लोगों की कुंडली खंगाली जा रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेवात से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 23, 2018, 7:15 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर