लाइव टीवी

हत्या या आत्महत्या: फंदे पर झूलता मिला 10वीं क्लास के छात्र का शव, जांच में जुटी पुलिस

Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: November 2, 2019, 1:00 PM IST
हत्या या आत्महत्या: फंदे पर झूलता मिला 10वीं क्लास के छात्र का शव, जांच में जुटी पुलिस
भूसे के मकान में शोभन फांसी के फंदे पर झूलता हुआ मिला

मेवात में 17 वर्षीय छात्र की लाश भूसे के एक मकान में फांसी पर लटकी हुई मिली है. परिजनों ने शोभन की मौत को हत्या बताया है.

  • Share this:
नूंह (मेवात). हरियाणा (Haryana) में नूंह (मेवात) जिले के दिहाना गांव में 10वीं कक्षा के एक छात्र की लाश फांसी के फंदे पर झूलती हुई मिली है. घटना के बाद से परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. पुलिस ने मृत छात्र के परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या या आत्महत्या के कारणों का पता चल पाएगा.

पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक 17 वर्षीय शोभान की लाश भूसे के मकान में फांसी पर लटकी हुई मिली है. परिजनों ने शोभन की मौत को हत्या बताया है. मृतक के चाचा मोहम्मद साजिद ने बताया कि रात के समय में शोभन (मृतक) के मोबाइल पर दो बार किसी व्यक्ति का फोन आया था, जिस पर वह तुरंत घर से चला गया था. काफी देर तक शोभन जब घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसे खोजना शुरू कर दिया. खोजबीन के दौरान ही देर रात गांव के ही एक भूसे के मकान में शोभन फांसी के फंदे पर झूलता हुआ मिला.

हत्या की पुष्टि होने पर आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा : पुलिस

परिजनों ने कहा कि शोभन की हत्या की गई है. मामले में जांच अधिकारी एसआई कैलाश चंद्र ने कहा कि फिलहाल मृतक का बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा कि शोभन की हत्या हुई है या उसने आत्महत्या की है. पुलिस का कहना है कि अगर हत्या की पुष्टि हुई तो आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा.

ये भी पढ़ें:- महाराष्ट्र से युवक की डेड बॉडी पहुंची मेवात, पत्नी और पिता ने की जांच की मांग

ये भी पढ़ें:- पुलिस हिरासत में 65 वर्षीय बुजुर्ग की मौत, परिजनों ने पुलिस पर लगाया आरोप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेवात से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 2, 2019, 1:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...