नगर पालिका प्रमुख सीमा सिंगला और उनके पति से ठेकदारों ने की मारपीट
Mewat News in Hindi

नगर पालिका प्रमुख सीमा सिंगला और उनके पति से ठेकदारों ने की मारपीट
सीमा सिंगला, चेयरपर्सन, नूंह नगरपालिका

नगरपालिका नूंह की चेयरपर्सन सीमा ने दो ठेकेदारों द्वारा नपा दफ्तर में कर्मचारियों से बदसलूकी करने, रिकॉर्ड फेंकने व फाड़ने और उनके पति के साथ मारपीट करने की शिकायत पुलिस से की.

  • Share this:
हरियाणा की नगर पालिका नूंह की चेयरपर्सन सीमा सिंगला ने दो ठेकेदारों द्वारा नपा दफ्तर में कर्मचारियों से बदसलूकी करने, रिकॉर्ड फेंकने व फाड़ने और उनके पति के साथ मारपीट करने की शिकायत नूंह पुलिस से की. उन्होंने इसकी शिकायत डीसी अशोक कुमार शर्मा से भी कर दी है.

उन्होंने अपनी शिकायत में कहा कि उन्हें व उनके पति विष्णु सिंगला को कर्मचारियों ने बचाकर घर भेजा. शिकायत में यह भी कहा गया है कि गाली गलौच और झगड़े के कारण सरकारी काम में बाधा डाली गई है.

एक जानकारी के मुताबिक दोपहर करीब 12 बजे के बाद नपा, नूंह चैयरपर्सन सीमा सिंगला अपने कार्यालय आईं हुई थी. इसी दौरान मकसूद व तौफीक नाम के दो ठेकेदार सीमा सिंगला के दफ्तर दफ्तर आए और कर्मचारियों से टेंडर प्रक्रिया को लेकर कहासुनी करने लगे. बात बढ़ती चली गई और नौबत यहां तक आ गई कि सीमा सिंगला को घर ले जाने आये उनके पति विष्णु सिंगला भी लपेटे में आ गए. उन्हें ठेकेदारों को रोकना महंगा पड़ गया.



नपा, नूंह कार्यालय में खूब हंगामा हुआ. नपा नूंह कार्यालय में भारी भीड़ जमा हो गई. झगड़े के बाद चेयरपर्सन सीमा सिंगला ने उपायुक्त अशोक कुमार शर्मा के अलावा एसपी नाजनीन भसीन के कार्यालय में भी मुलाकात कर दोनों ठेकेदारों के खिलाफ सख्त क़ानूनी कार्रवाई की मांग की.
डीसी अशोक कुमार ने चेयरपर्सन सीमा सिंगला को भरोसा दिलाया कि एसपी नूंह से बातचीत कर दोषियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर ठोस कार्रवाई की जाएगी. समाचार लिखे जाने तक मामला दर्ज नहीं किया गया था. मामला ठेकेदारों और कर्मचारियों के साथ-साथ नपा चेयरपर्सन होने की वजह से चर्चाओं का बाजार गर्म है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज