लाइव टीवी

अभय चौटाला से बड़ा कोई लुटेरा नहीं : रहीश खान

Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: May 12, 2018, 8:00 PM IST
अभय चौटाला से बड़ा कोई लुटेरा नहीं : रहीश खान
संबोधित करते हुए रहीश खान.

रहीश खान ने कहा कि मुझे लुटेरा बताकर नेता प्रतिपक्ष अभय सिंह चौटाला ने पुन्हाना विधानसभा के मतदाताओं की बेइज्जती की है.

  • Share this:
हरियाणा विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अभय सिंह चौटाला के बयान पर पुन्हाना के विधायक और हरियाणा वक्‍फ बोर्ड के चेयरमैन रहीश खान ने पलटवार करते हुए कहा कि चौटाला ने बौखलाहट में बयान दिया है. चौटाला से बड़ा लुटेरा कोई नहीं है. हरियाणा में ही नहीं, देश में भी कोई इनसे बड़ा लुटेरा नहीं है.

राज्यमंत्री का दर्जा प्राप्त होने के बाद शनिवार को पहली बार मेवात पहुंचे रहीश खान मीडिया से चर्चा कर रहे थे. रहीश खान ने कहा कि मुझे लुटेरा बताकर नेता प्रतिपक्ष अभय सिंह चौटाला ने पुन्हाना विधानसभा के मतदाताओं की बेइज्जती की है. रहीश खान का मेवात जिले की सीमा में प्रवेश करते ही जगह-जगह भव्‍य स्‍वागत किया गया. काफिले में सैकड़ों गाड़ियों के अलावा डीजे-बैंड इत्यादि की धुन पर खुशी से लबरेज उनके समर्थक उन्हें पुन्हाना लेकर पहुंचे. सीएम मनोहर लाल के ओएसडी अमरेंद्र सिंह भी उनके साथ रहे.

सीएम के ओएसडी अमरेंद्र सिंह ने कहा कि मेवात के विकास को गति देने के लिए सीएम मनोहर लाल ने रहीश खान को राज्यमंत्री का दर्जा दिया है. मेवात की जनता ने भारी भीड़ और भव्य स्वागत करते सरकार के फैसले को अपना समर्थन दिया है. इस फैसले से मेवात की सभी सीटों पर कमल खिलेगा.
आपको बता दें कि रहीस खान निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव जीतकर भाजपा को समर्थन कर रहे हैं. पहले उन्हें विरोध के बावजूद हरियाणा वक्फ बोर्ड का चैयरमेन बनाया गया और हाल ही में सीएम मनोहर लाल ने उन्‍हें राज्यमंत्री का दर्जा देकर सबको चौंकाने का काम किया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेवात से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 12, 2018, 8:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...