लाइव टीवी

अपहरण के दस दिन बाद भी लड़की का कोई सुराग नहीं

Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: May 29, 2018, 10:15 PM IST
अपहरण के दस दिन बाद भी लड़की का कोई सुराग नहीं
मंगलवार को डीएसपी से मिलने पहुंचे लड़की पक्ष के लोग.

भडंगाका गांव की एक नाबालिग लड़की घर से शाम के समय शौच करने गई थी. जब कई घंटे बाद भी लड़की घर नहीं लौटी तो परिजनों ने उसे इधर-उधर खोजा तो पता चला कि गांव के ही कुछ लोग लड़की का अपहरण कर गलत नीयत से ले गए हैं.

  • Share this:
हरियाणा में नूंह (मेवात) जिले के भडंगाका गांव से दस दिन पहले एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर लिया गया था. पुलिस ने मामला तो दर्ज कर लिया, लेकिन लड़की और अपहरण करके ले जाने वालों का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है. मंगलवार को पीड़ित परिवार के लोगों ने डीएसपी वीरेंद्र सिंह से मुलाकात कर लड़की को बरामद करने के साथ- साथ आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की.

जानकारी के मुताबिक भडंगाका गांव की एक नाबालिग लड़की घर से शाम के समय शौच करने गई थी. जब कई घंटे बाद भी लड़की घर नहीं लौटी तो परिजनों ने उसे इधर-उधर खोजा तो पता चला कि गांव के ही कुछ लोग लड़की का अपहरण कर गलत नीयत से ले गए हैं. मुख्य आरोपी शमीम पुत्र महमूद निवासी सुडाका बताया जा रहा है.

नूंह पुलिस ने लड़की पक्ष की शिकायत पर शमीम पुत्र महमूद निवासी सुडाका एवं उसके पांच अन्य साथियों सहित आधा दर्जन लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है. लड़की के पक्ष के लोगों ने लड़के के पक्ष वालों से लड़की को परिजनों के पास लाने को कहा, लेकिन जब बिरादरी तौर पर बात नहीं बनी तो पुलिस से मामले की शिकायत की गई.

जब इस मामले में डीएसपी वीरेंद्र सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि आधा दर्जन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही उचित कार्रवाई की जाएगी.

दूसरी तरफ मंगलवार को भारी भीड़ के साथ पुलिस अधिकारियों से मिले लड़की पक्ष के लोग पुलिस की ढीली गति से चल रही कार्रवाई से संतुष्ट नहीं हैं. कुल मिलाकर लड़की का अपहरण होने की वजह से भडंगाका गांव का पीड़ित परिवार निराश और हताश हर वक्त लड़की के आने के इंतजार में लगा हुआ है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेवात से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 29, 2018, 10:15 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...