लाइव टीवी

BJP उम्मीदवार की गाड़ी में लगी आग, आधा दर्जन कार्यकर्ता झुलसे

Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: October 16, 2019, 10:12 AM IST
BJP उम्मीदवार की गाड़ी में लगी आग, आधा दर्जन कार्यकर्ता झुलसे
अस्पताल में भर्ती बीजेपी उम्मीदवार की गाड़ी में आग लगने से कई कार्यकर्ता झुलस गए.

नूंह विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी उम्मीदवार (BJP Candidate) चौधरी जाकिर हुसैन की गाड़ी की गाड़ी में मंगलवार की रात आग लग गई. इस आग में बीजेपी के आधा दर्जन कार्यकर्ता झुलस गए.

  • Share this:
मेवात. नूंह से भाजपा उम्मीदवार चौधरी जाकिर हुसैन की गाड़ी में रात तकरीबन 8 बजे आकेड़ा गांव के पास आग लग गई. आग लगने से पूरी गाड़ी जलकर राख हो गई. गाड़ी में रखी प्रचार सामग्री भी जल गई. आग लगने से गाड़ी में सवार करीब आधा दर्जन बीजेपी कार्यकर्ता झुलस (BJP Worker Scorched) गए. सभी को इलाज के लिए राजकीय शहीद हसन खान मेवाती मेडिकल कॉलेज नलहड़ में भर्ती कराया गया है. घायलों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.  मंगलवार की रात 8 बजे नूंह से भाजपा उम्मीदवार (BJP candidate) और निवर्तमान विधायक चौधरी जाकिर हुसैन के समर्थक स्कॉर्पियो गाड़ी नंबर HR 41 B 0002 में पटाखे रखकर और उसकी छत पर बैठकर आतिशबाजी कर रहे थे.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, भाजपा नेता के समर्थक जब आतिशबाजी कर रहे थे तो उसी दौरान चिंगारी गाड़ी के अंदर चली गई, जिससे पटाखे में आग लग गई. जब तक गाड़ी में सवार लोग संभल पाते तब तक गाड़ी के अंदर से ही ताबड़तोड़ पटाखे फूटने लगे. इस वजह से गाड़ी में सवार लोग जख्मी हो गए. गनीमत रही कि समय रहते गाड़ी में सवार सभी लोग जान बचाकर बाहर निकल आए.

आतिशबाजी की आग में जलने के बाद बचा वाहन का ढांचा


इस बार नूंह जिले में विधानसभा चुनाव कुछ अलग ही अंदाज में हो रहे हैं. कई जगह नेताओं के समर्थक आपस में भीड़ रहे हैं तो कहीं हवाई फायरिंग कर रहे हैं. नूंह में गाड़ी में आग लगने की इस घटना ने सबको हिला कर रख दिया है. पुलिस प्रशासन मामले की तहकीकात में जुटा हुआ है.

ये भी पढ़ें- हरियाणा विधानसभा चुनाव: BSP प्रत्याशी राजेश चनालिया पर हमला, अस्पताल में भर्ती

सातवीं कक्षा की छात्रा से सरकारी स्कूल में टीचर ने किया रेप, हुआ गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेवात से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 16, 2019, 9:39 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...