लाइव टीवी

घर में घुसकर नाबालिग से रेप, पुलिस ने मुख्य आरोपी सहित दो युवकों को किया गिरफ्तार

Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: April 10, 2019, 5:58 PM IST
घर में घुसकर नाबालिग से रेप, पुलिस ने मुख्य आरोपी सहित दो युवकों को किया गिरफ्तार
पुलिस गिरफ्त में दोनों आरोपी

पिनगवां थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में नाबालिग लड़की के घर में घुसकर मुकीम पुत्र मोहर खां निवासी आजादपुर ने लड़की से दो-तीन पहले रेप किया.

  • Share this:
नाबालिग लड़की के साथ घर में घुसकर बलात्कार करने के आरोप में मुख्य आरोपी सहित दो लोगों को पिनगवां पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त कर ली है. खास बात यह रही कि मुक़दमा दर्ज होने के कुछ घंटों बाद में ही यह गिरफ्तारी पुलिस ने की है. पकड़े गए दोनों आरोपियों को पुलिस कोर्ट में पेश करने की तैयारी में जुटी हुई है.

जानकारी के अनुसार पिनगवां थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में नाबालिग लड़की के घर में घुसकर मुकीम पुत्र मोहर खां निवासी आजादपुर ने लड़की से दो-तीन पहले रेप किया. जिसमें उसके साथी आसिफ पर भी साथ देने का आरोप पीड़ित लड़की ने लगाते हुए पिनगवां पुलिस को शिकायत दी.

पिनगवां पुलिस ने घर में घुसकर जबरन नाबालिग के साथ बलात्कार करने सहित कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया. एसएचओ समसुद्दीन एवं उनकी टीम ने मामला दर्ज होते ही आरोपियों की तलाश शुरू कर दी.

पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर दोनों आरोपियों को दबोच लिया. लड़की की उम्र करीब 16 साल तो आरोपियों की उम्र करीब 20 वर्ष बताई जा रही है. कुल मिलाकर एक नाबालिग की इज्जत से खेलने वाले आरोपी अब खाकी के हाथ आते ही अपने सही ठिकाने जेल में पहुंचने वाले हैं.

ये भी पढ़ें-

जींद में सपना चौधरी की झलक पाने के लिए भीड़ हुई बेकाबू, पुलिसकर्मियों के छूटे पसीने

अपनों ने किया किनारा तो पुलिस ने दिया सहारा, महीनों से लापता युवक को मिलवाया मां से
Loading...

ANALYSIS: हरियाणा के ये दो युवा सांसद कैसे बन गए बीजेपी के लिए सिरदर्द?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेवात से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 10, 2019, 5:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...