नूंह पुलिस ने गाय की ख़ालों से भरा ट्रक पकड़ा, आरोपी फरार

पुलिस ने गौ अधिनियम के धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: September 19, 2018, 5:16 PM IST
नूंह पुलिस ने गाय की ख़ालों से भरा ट्रक पकड़ा, आरोपी फरार
पुलिस द्वारा पकड़ा गया ट्रक
Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: September 19, 2018, 5:16 PM IST
गौ हत्या और गौ तस्करी को लेकर भले ही राज्य सरकार ने कड़ा कानून बना दिया हो ,लेकिन आज भी गायों का कत्ल थमने का नाम नहीं ले रहा है. स्पेशल स्टाफ नूंह पुलिस ने 425 गाय की खाल से लदे ट्रक को तो पकड़ लिया, लेकिन आरोपी चकमा देकर फरार हो गए. आरोपियों के संख्या दो बताई जा रही है.

पुलिस ने गौ अधिनियम के धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. सीएस स्टाफ बलबीर के मुताबिक मुखबिर ने सूचना दी कि फिरोजपुर झिरका की तरफ से ट्रक गायों की खाल भरकर बेचने के लिए ले जा रहा है. पुलिस ने सूचना मिलते ही खेड़ला गांव के पास नाकेबंदी शुरू कर दी.

गौ तस्कर को पकड़ ग्रामीणों ने मुंडवाया आधा सिर, फिर VIDEO कर दिया वायरल

ट्रक नंबर अचार 55 डब्ल्यू - 8170 जैसे ही दिखाई दिया तो पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो आरोपी सड़क पर ट्रक छोड़कर फरार हो गए. पुलिस ने ट्रक की जांच शुरू की तो उसमें गाय की खाल भरी हुई थी. पुलिस ने गिनती की तो 425 गाय की खाल मिली.

सीएस स्टाफ ने ट्रक और खालों को कब्जे में लेकर पुन्हाना खंड के लुहिंगाकलां गांव के तारीफ के अलावा दोहा गांव के मुस्तकीम के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी. गौवंश की खालों की कीमत लाखों रुपये बताई गई है. सवाल लाख टके का यह है कि सख्त कानून और पुलिस की सख्ती के बावजूद भी चोरी छिपे मेवात इलाके में गौहत्या जारी है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेवात से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 19, 2018, 5:13 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...